Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:बेखौफ अपराधी खुलेआम जघन्य घटनाओं को दे रहे अंजाम

एक सप्ताह में कई बड़ी घटनाओं को दे चुके हैं अपराधी अंजाम

सूत्रों के अनुसार आरोपी को पकड़ने में पुलिस की टीमें जिले के बाहर भी कई जिलों में कर रही छापेमारी

गोण्डा में तिहरे हत्याकांड के संदिग्ध की लेटेस्ट फोटो जारी, पुलिस अधीक्षक ने घोषित किया इनाम

बी पी त्रिपाठी

गोंडा 25 नवंबर। जनपद में लगातार एक सप्ताह में कई हत्याओं को लेकर कहीं न कहीं पुलिस का खौफ अपराधियों में अब न के बराबर रह गया है जिसको लेकर आए दिन बड़ी बड़ी घटना को अपराधी शहर के बीचोबीच मोहल्ले में अंजाम देकर खुलेआम फरार हो जाते हैं।



 सप्ताह भर में चाहे फौजी को चैराहे पर सरेआम पिटाई का मामला हो, चाहे शिक्षक द्वारा छात्र के साथ अश्लील हरकत करने का मामला हो, चाहे पिता द्वारा अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या करने का मामला हो, चाहे गन्ने की खेत में अपने चचेरे भाई को मार कर हत्या करने का मामला हो, चाहे जीजा द्वारा साली की हत्या करने का मामला हो, चाहे प्रेमी द्वारा प्रेमिका के साथ उसके माता पिता की हत्या करने का मामला हो,



 यह सारी घटनाएं एक सप्ताह के अंदर ही हुई है। जबकि विधानसभा चुनाव सिर पर है। और चुनाव के पूर्व में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त रखी जाती है।



 लेकिन कहीं ना कहीं जनपद की पुलिस पूरी तरीके से नाकाम नजर आ रही है। घटना कारित होने के बाद में ऐन केन प्रकारण मामले का खुलासा पुलिस जरूर करती रहती है।



 लेकिन घटनाओं पर रोक लगाने में अक्षम साबित होती दिख रही है। अब देखना यह है कि बुधवार को रात करीब 6/30 बजे इमलिया गुरुदयाल मोहल्ले के शिवनगर में प्रेमी ने प्रेमिका के साथ माता पिता को मौत के घाट उतार दिया और एक लड़की को घायल कर दिया जिसका इलाज लखनऊ में चल रहा है। और लड़की जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कऱ रही है।



 वहीं जिले के पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया तथा जिले की तमाम टीमों को एक्टिव किया गया और टीम रात से ही कई ठिकानों पर छापा मारकर अपराधियों को पकड़ने का कार्य शुरू कर दिया गया है।


सांसद ने निभाया मानवीय धर्म, घायल लड़की को दिया अपना रक्त

इमलिया गुरुदयाल शिवनगर में हुए तिहरे हत्याकांड में घायल लड़की को गोंडा के सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने अपना खून देकर उसकी जान बचाने में पूरा सहयोग किया।



 वहीं पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से अपील किया की लड़की को जल्द ही खून का आवश्यकता है। जिसकी सूचना पाते ही गोंडा के सांसद कीर्तिवर्धन सिंह लखनऊ अस्पताल में पहुंचकर अपना रक्त देकर ईश्वर से कामना की कि लड़की स्वस्थ होकर जल्द से जल्द अपने घर पहुंचे।



 गोंडा के सांसद कीर्तिवर्धन सिंह के इस कृत्य पर गोंडा शहर के लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।




घटना की सूचना पाते ही सदर के पूर्व प्रत्याशी सूरज सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों से ली जानकारी

समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री स्वर्गीय विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह के भतीजे व गोंडा सदर के पूर्व सपा प्रत्याशी सूरज सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर निर्मम हत्या पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि ऐसी घटना समाज के लिए अभिशाप है।



 एक ही घर में तीन लोगों की सरेशाम हत्या होना अत्यंत हृदयविदारक घटना है। श्री सिंह ने बुधवार देर शाम शिवनगर मोहल्ले (इमिलिया गुरदयाल) के निवासियों से मिलकर हिम्मत बंधाई।



 साथ ही सूरज सिंह ने समाजवादी पार्टी गोण्डा की तरफ से माँग किया कि आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए और पुलिस प्रशासन से अपील किया कि दहशत से काँप उठे शिवनगर मोहल्लेवासियों को फिलहाल पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराया जाए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे