Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:चार लोगों ने मिलकर 80 वर्षीय महिला का हड़प ली लाखों की संपत्ति

 

कोरोना की सुई लगवाने के बहाने लेकर पहुंचे थे रजिस्ट्री कार्यालय

पीड़ित महिला को पता ही नहीं चला कि मेरे साथ धोखाधड़ी कर मेरी ही संपत्ति का हो रहा बंदरबांट

एसपी के दरबार पहुंचा मामला

बी पी त्रिपाठी

गोंडा 15 नवंबर। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा लगातार पूरे जिले में बड़े-बड़े अभियान चलवा कर आरोपियों पर कार्रवाई करने का कार्य कर रहे हैं।



लेकिन कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जहां आज भी गलत कार्य करने वालों का हौसला बुलंद रहता है। और बेखौफ होकर वह गलत तरीके का कार्य करते रहते हैं। 



बताते चलें कि थाना इटियाथोक अंतर्गत लखनीपुर की रहने वाली एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला का कोरोना सुई लगवाने को लेकर पीड़ित महिला का सुई के बजाय पूरी संपत्ति लिखवाने का एक मामला प्रकाश में आया है। 



जिसको लेकर 80 वर्षीय पीड़ित महिला थाने से लेकर मुख्यालय तक चक्कर काटने का कार्य शुरू कर दिया है। अब देखना यह है कि थाने से लेकर मुख्यालय तक चक्कर लगाने वाली 80 वर्षीय महिला को न्याय मिलता है या नहीं।

                


बताते चलें कि ग्राम लखनीपुर की रहने वाली 80 वर्षीय पीड़ित महिला जगन्नाथी पत्नी स्वर्गीय गुरुदयाल द्वारा पुलिस अधीक्षक को दिए गये पत्र में आरोप लगाया है कि ग्राम सरकांड के रहने वाले अनिरुद्ध कुमार पुत्र त्रिभुवन ने मेरी जमीन कोरोना की सुई लगवाने के बहाने से लिखवा लिए और हम को पता भी नहीं चला।



 वही यह सब जानकारी देते हुए पत्र में पीड़िता ने बताया कि बिशुनपुर तिवारी पांचू पुरवा के रहने वाले विजय पुत्र जोखू ने मेरे साथ जालसाजी धोखाधड़ी की उक्त बाते बताने के साथ ही विजय पुत्र जोखू ने कहा कि चलो हम तुमको कोरोना की सुई लगवा देते हैं। 



जिसको लेकर हमको 16-8-2021 को कचहरी लाए और मेरा जमीन बैनामा करा लिए और हमको पता भी नहीं चला।

        


पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए पत्र में अनिरुद्ध, विजय, पंकज शुक्ला, कुतुबुद्दीन के खिलाफ जालसाजी व कूटरचित कर संपत्ति हड़पने का गंभीर आरोप लगाया है।



वही पीड़ित महिला ने बताया है कि कप्तान साहब से मुलाकात हुई है। उन्होंने हम को आश्वासन दिया है कि जो भी तुम्हारा जमीन फर्जी तरीके से हड़प लिया है उसके खिलाफ जांच करा कर कार्रवाई कर आप की जमीन वापस दिलाएंगे। 


वही पीड़िता जगन्नाथी के बेटे संकटा प्रसाद ने बताया कि हमारे माता जी को विजय नामक व्यक्ति द्वारा कोरोना की सुई लगवाने इटियाथोक लाये थे लेकिन पहले से ही सभी चारों लोगों ने प्लान बना कर हमारे माताजी को कचहरी रजिस्ट्री ऑफिस लाकर पूरा संपत्ति अनिरुद्ध ने अपने नाम लिखवा लिया जिसको लेकर आज हम अपनी माताजी को लेकर कप्तान साहब से मुलाकात कर उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग किए हैं। 



वहीं इस मामले में प्रभारी निरीक्षक से बात की गयी तो उन्होने बताया कि अरूण कुमार द्विवेदी से बात की गयी तो उन्होने बताया कि उक्त मामले में कप्तान सर का फोन आया था जानकारी ले रहे थे लेकिन मामला पुराना है इसलिए प्रार्थना-पत्र मिलते ही जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे