Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:सपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले में सपाइयों ने सौंपा ज्ञापन, परिजनों से मिल बंधाया ढांढस

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। मवेशियों के खेत में जाने को लेकर हुए विवाद में सपा कार्यकर्ता की चाकू मारकर की हत्या पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंपा।


शुक्रवार को पोस्टमार्टम के दौरान जुटे सपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मृतक कन्हैयालाल यादव के शव के पोस्टमार्टम उपरांत उनके पैतृक आवास जलालपुर गांव पहुंचे।



 वहां पर परिजनों को साहस बढ़ाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। घटना की नजाकत को भागते हुए पुलिस बल तैनात रही। इस मौके पर सपा नेत्री सुषमा पाल ने मृतक सपा कार्यकर्ता के घर की महिलाओं से मिली और उन्हें इस दुख की घड़ी सहन करने हेतु साहस देते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में सपा का प्रत्येक कार्यकर्ता व पदाधिकारी आप सबके साथ है।



इस दौरान क्षेत्राधिकारी नगर अभय कुमार पाण्डेय जी की मौजूदगी में डीएम को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर सौम्य मिश्रा को सौंपा।



इस मौके पर सपा के जिला उपाध्यक्ष इरशाद सिद्दीकी, जगदीश मौर्या, इरफान खान, अब्दुल कादिर जिलानी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुषमा पाल, महिला सभा पूर्व जिलाध्यक्ष गीता यादव, संतोष यादव, पूर्व मीडिया प्रभारी मनीष पाल आदि सपाई मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे