Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:गरीबों के सहयोग के लिए जाति धर्म से ऊपर उठकर आना होगा आगे :अश्वनी

बढ़ती ठंड के मद्देनजर जरूरतमंदों में वितरण किया गया कम्बल

एस.के.शुक्ला/वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। जिले के सण्डवा चण्डिका विकास क्षेत्र के कटका मानापुर में मां हर हर गंगे सेवा ट्रस्ट के आयोजकत्व व दिलीप सिंह की अध्यक्षता में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान गरीब,असहाय व जरूरतमंदों में बढ़ती ठंड के मद्देनजर ट्रस्ट के संस्थापक व सपा नेता अश्वनी सोनी के नेतृत्व में  कंबल वितरण का आयोजन किया गया।


समारोह में सैकड़ों गरीब और असहायों तथा जरूरत मंदो को कम्बल वितरित किया गया।

इस मौके पर ट्रस्ट के संस्थापक अश्वनी सोनी ने कहा कि समाज के सभी वर्ग को जाति धर्म से ऊपर उठकर गरीबों के सहयोग के लिए आगे आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जागरूकता का यह प्रयास हर नागरिक को जागरूक करने की प्रेरणा देगा। 


श्री सोनी ने कहा कि ट्रस्ट के माध्यम से निरंतर समाज सेवा करने की परंपरा है,जिसे आगे भी करता रहूंगा। 


इस मौके पर ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय शुक्ला ने ट्रस्ट के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है। इस कड़ाके की ठंड के मौसम में कंबल से असहायों को काफी राहत मिलेगी। 


कार्यक्रम का संचालन सेक्टर संयोजक निखिल सिंह ने किया। इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर 54 लोगो ने सदस्यता ग्रहण की। 


उक्त मौके पर ट्रस्ट के जिलाध्यक्ष पंकज प्रभात, सेक्टर संयोजक निखिल सिंह, बीडीसी भानू यादव, बीडीसी अखिलेश यादव, अनुराग सोनी, सचिन यादव, अनुराग दुबे, विशाल डायनामाइट, भोला यादव, नन्दलाल, विश्वनाथ, प्रमोद, धर्मेंद्र, वैजनाथ, सत्यनारायण यादव, सपा नेता मो इद्रीस,अमृत लाल यादव, दिलीप सिंह सहित आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे