Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज बीडीओ ने किसानों को किया सम्मानित

श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज (गोंडा) खंड विकास कार्यालय में किसान सम्मान दिवस के मौके पर किसानों को बीडीओ ने सम्मानित किया।


पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह का जन्मदिवस खंड विकास कार्यालय में किसान सम्मान दिवस के रूप में मनाया गया।


इस अवसर पर कृषि उत्पादन में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले क्षेत्र को दो किसानों को कृषि विभाग के द्वारा सम्मानित किया गया।

      

 गुरूवार को खंड विकास कार्यालय के परिसर में आयोजित किसान सम्मान दिवस के अवसर पर क्षेत्र के खरगूपुर गांव के मौहारी मजरा निवासी किसान विजय पांडेय को गन्ने की खेती में तथा जफरापुर निवासी किसान यदुनंदन को धान की खेती में उत्कृष्ट खेती कर अच्छी पैदावार करने के लिए ख़ड विकास अधिकारी राघवेन्द्र प्रताप सिंह के द्वारा माला पहनाकर कर तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर कृषि बीज भंडार के प्रभारी रणधीर सिंह ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह का पूरा जीवन किसानों के लिए लिए समर्पित रहा है किसानों के प्रति उनके दृष्टिकोण और संघर्षों को लोग हमेशा याद रखेंगे । 


उनके जन्मदिवस को किसान सम्मान दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दौरान उन्होंने किसानों से उन्नत तरीके से खेती कर कम लागत में अधिक लाभ कमाने के विषय में भी महत्वपूर्ण चर्चा की ।


इस मौके किसान वीटीएम वीरेंदर यादव, किसान राम शंकर शर्मा,अनमोल मिश्रा,गौरव यादव, आशीष तिवारी दीपू सौरभ श्रीवास्तव श्याम कृष्ण सहित तमाम किसान मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे