Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पहुंची गौरा विधानसभा से होते हुए मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड साइकिल यात्रा

श्याम त्रिपाठी

 नवाबगंज (गोंडा )समाजवादी पार्टी युवाओं किसानों हर वर्ग हर धर्म के लिए कार्य करने के लिए जानी जाती है समाजवादी पार्टी के अपार जन समर्थन को देखते हुए प्रदेश की सरकार आ बौखला गई है और सपा नेताओं पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है या विचार मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने गौरा विधानसभा से निकली साइकिल यात्रा के दौरान मनकापुर भिटौरा ग्राम सभा में एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया।


उन्होंने बताया है कि उनकी अगुवाई में जनपद के साथ विधानसभा में साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया है।

यह साइकिल यात्रा का उद्देश्य युवाओं को उनका हक दिलाने और किसानों के लिए संघर्ष करने का उद्देश्य पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को 2022 विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री बनाना है ।


आज से लेकर 31 तारीख तक यह यात्रा जनपद के विभिन्न विधानसभाओं से होकर जनपद मुख्यालय पर आकर समाप्त होगी।


 प्रेस वार्ता के दौरान उपस्थित जन समुदाय ने जिला अध्यक्ष दिनेश यादव का जोरदार ढंग से स्वागत किया।


 इस मौके पर यूथ बिग्रेड के जिला महासचिव अभिषेक चिंतक जिला उपाध्यक्ष विशाल सिंह मनकापुर के पूर्व चेयरमैन राहुल नगर अध्यक्ष समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा शरीफ सहित तमाम पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।


 यात्रा आज शाम का सपा कार्यालय युवा जिला अध्यक्ष मुलायम सिंह और योजनाओं की जमकर तारीफ की है यात्रा में वरिष्ठ नेता जिला कार्यसमिति सदस्य सिंह ने अखिलेश यादव को 2022 के मुख्यमंत्री बनाने के लोगों के सपने को साकार करने का उद्देश बताया इस यात्रा सहित समाजवादी पार्टी के प्रत्येक यात्राओं में जनता का अपार जनसमर्थन मिला है।


 उसे प्रदेश व केंद्र की सरकार घबरा गई हैं और नेताओं पर अनर्गल छापेमारी का काम कर रही हैं समाजवादी पार्टी की 2022 में सरकार बने इसके लिए कार्यकर्ताओं का जोश और जनता का समर्थन स्वागत योग्य है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे