Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:घास काटने गयी युवती के साथ गाँव के ही युवक ने गन्ने के खेत में खीचकर किया दुष्कर्म , युवती की हालात बिगड़ी अस्पताल में भर्ती, मुकदमा दर्ज आरोपी गिरफ्तार

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के एक गाँव की एक युवती शाम को घास काटने गयी थी जहाँ गाँव के ही युवक ने घास काटरही युवती को गन्ने के खेत में खीचकर दुष्कर्म की जिससे युवती की हालात विगड़ गयी। 


जिसे सीएचसी तरबगंज लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद जिलास्पताल के लिए रिफर कर दिया गया जहाँ स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।


पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी युवक को गिरप्तार कर न्यायालय भेज दिया है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के एक गाँव की 18वर्ष की एक युवती 13/12/2021को शाम पाँच बजे गन्ने के खेत के मेढ पर घास काटरही थी की उसी गाँव 23वर्षीय युवक गोविंद पुत्र शिवप्रसाद ने युवती को गन्ने के खेत में खीचकर जबरदस्ती हैवानियत की सारी हदे पार दुष्कर्म को अंजाम दिया।


 जिससे युवती की हालात विगड़ गयी और युवक फरार होगया घर वाले युवती को लेकर सीएचसी तरबगंज लाये जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद जिलास्पताल भेज दिया।


 जहाँ हालात चिंताजनक बनी हुई है।वही युवती के पिता की तहरीर पर तरबगंज थाने में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और न्यायालय भेज दिया गया है।


वही सीओ तरबगंज संसारसिंह राठी ने बताया की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जाँच की और पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्ववाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे