Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में पहचान बनाने में सफल हुआ रानीगंज विधानसभा क्षेत्र :धीरज ओझा


त्वरित आर्थिक विकास योजना के अंतर्गत 207.89 लाख की लागत से कुल 34 इन्टर लॉकिंग मार्गों के निर्माण की मिली स्वीकृति

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के सतत एवं समग्र विकास की कड़ी में क्षेत्रीय विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा के प्रस्ताव पर त्वरित आर्थिक विकास योजना के अंतर्गत 207.89 लाख की लागत से कुल 34 इन्टर लॉकिंग मार्गों के निर्माण की महामहिम राज्यपाल ने न केवल प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृत प्रदान की है बल्कि उसके निर्माण हेतु एकमुश्त धनराशि 207.89 लाख रुपये निर्गत  किये जाने की सहर्ष स्वीकृति प्रदान की है। 



यह जानकारी रानीगंज विधायक के मीडिया प्रभारी ललित तिवारी ने देते हुए बताया कि विधायक धीरज ओझा ने त्वरित आर्थिक विकास योजना अंतर्गत रानीगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत दो करोड़ रुपये से अधिक के इंटरलॉकिंग मार्गो को वरीयता से स्वीकृत किये जाने हेतु उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि रानीगंज विधानसभा क्षेत्र का सतत एवं समग्र विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है और मुख्यमंत्री योगी की प्रेरणा से रानीगंज विधानसभा क्षेत्र में लगभग 1100 करोड़ रुपये की लागत से कराये गए विकास कार्यों एवं जन कल्याण की योजनो के क्रियान्वयन की चर्चा आज पूरे प्रदेश में है। 


रानीगंज विधानसभा क्षेत्र न केवल जनपद बल्कि सम्पूर्ण प्रदेश में एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में पहचान बनाने में सफल हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे