Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:मतदाताओं को जागरूक करने हेतु एलईडी वैन को हरी झण्डी दिखाकर डीएम ने किया रवाना

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने कैम्प कार्यालय परिसर में आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 में ईवीएम एवं वीवी पैट प्रणाली में मतदान करने की प्रक्रिया तथा मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने हेतु एलईडी वैन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।


 जिलाधिकारी ने सभी उपजिलाधिकारियों को निर्देशित किया है कि ईवीएम मशीनों को रिसीव करेगें तथा अपनी देखरेख में जागरूकता एवं प्रशिक्षण प्रदान करना सुनिश्चित करेगें। मास्टर ट्रेनर को निर्देशित किया गया कि मतदान केन्द्रों पर भ्रमण के दौरान ईवीएम एवं वीवी पैट मशीनों में किसी प्रकार की समस्या आती है तो उसके निराकरण के लिये प्रधानाचार्य आईटीआई/सहायक प्रभारी अधिकरी ईवीएम एवं वीवीपैट प्रशिक्षण के मोबाइल पर सम्पर्क करके निराकरण को दूर करायेगें। 


इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) सुनील कुमार शुक्ल द्वारा बताया गया कि एलईडी वैन सभी तहसीलों के ग्राम पंचायतों का भ्रमण कर आम जनता को ईवीएम व वीवीपैट के प्रयोग तथा मतदान हेतु जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से भ्रणम करेगी।जी0आई0सी0 के एन0सी0सी0 छात्र बैण्ड सहित सम्मिलित हुये। 


इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी विजय कुमार, बेसिक शिक्षा से धर्मेन्द्र ओझा सहित डा0 मो0 अनीस, डा0 विन्ध्याचल सिंह व कर्मचारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे