Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस हुई हलकान

राकेश श्रीवास्तव

मनकापुर ( गोण्डा ) मनकापुर कस्बे के गायत्री नगर मोहल्ले में हुई विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में पोस्टमार्टम हाउस से शव वापस लाने के बाद मायके वालों ने शव जलाने से इनकार कर दिया और शमशान घाट पर शव रखकर प्रशासन से मृतका के पति से ही अंतिम संस्कार कराने पर अड़ गए।



सूत्रों की माने तो पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतका संजू के पति को तलाश कर गिरफ्तार कर उसे शमशान घाट पर ले आई । जहां देर रात भारी पुलिस बल की मौजूदगी में संजू का अंतिम संस्कार किया गया। 




मृतका संजू के मौत के बाद पुलिस प्रशासन काफी हलकान हुआ। पहले तो पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही।


फिर जब मायके वाले पोस्टमार्टम कराने के लिए गए और प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की मांगों लेकर शव को कोतवाली के सामने रखकर  धरना प्रदर्शन किया।


 इस दौरान पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बड़ी देर मान मनौव्वल के उपरांत परिजन माने लेकिन ससुराल पक्ष के आरोपित लोगो की गिरफ्तारी उपरांत पति से अंतिम संस्कार कराने के लिए अडिग रहे।

जो पुलिस के लिए एक कड़ी चुनौती बनी रही। 


यह है संबंधित खबर👇 पढ़ने के लिए इसे क्लिक करें👇

मनकापुर:गिरफ़्तारी की माँग को लेकर थाने के सामने शव पर रखकर परिजन ने किया सड़क जाम , ससुरालियों के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा |


बताते चले कि घटना में मायके वालों का आरोप है कि ससुराल जनों ने उसकी हत्या करके शव को लटका दिया था जिसे पड़ोसियों ने उतारकर अस्पताल पहुंचाया था फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की गुत्थी सुलझ सकती है कुल मिलाकर कहा जाए तो विवाहिता की मौत को लेकर पुलिस खूब हलकान हुई ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे