Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज के महंगूपुर निवासी युवक ने ग्राम सचिव पर लगाया मोबाइल तोड़ने का आरोप

श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज गोण्डा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव निवासी साधु राम गुप्ता नवाबगंज थाने में तहरीर देते हुए बताया कि अपनी बेटी का जन्म प्रमाण पत्र व वृद्धा पेंशन बनवाने हेतु वह ग्राम सचिव पवन कुमार गुप्ता के पास गए थे। 


जिस पर सचिव द्वारा प्रधान से प्रमाणित करवा कर लाने की बात कही गई। महंगूपुर के ग्राम प्रधान से सभी दस्तावेज प्रमाणित करवाने के बाद जब वह ग्राम सचिव के पास पहुंचे तो ग्राम सचिव ने उनसे ₹500 की मांग की।प्रार्थी ने रुपये दे पाने में असमर्थता जताई। 


रुपए ना दे पानी पाने पर ग्राम सचिव ने कार्य करने से मना कर दिया। जिस पर साधु राम गुप्ता ने अपने मोबाइल से ग्राम सचिव से ग्राम प्रधान की बात कराने हेतु फोन मिलाया। 


बस इस बात से ग्राम सचिव भड़क गए और साधु राम गुप्ता का मोबाइल छीनकर दीवाल पर दे मारा ।जिससे पीड़ित की मोबाइल टूट गई ।वही पीड़ित का आरोप है कि भद्दी भद्दी गालियां देते हुए ग्राम सचिव ने उसे अपने कार्यालय से भगा दिया। 


पीड़ित अपनी समस्या को लेकर वीडियो राघवेंद्र प्रताप के पास पहुंचा किंतु उन्होंने उसकी शिकायत सुनने से मना कर दिया।


उसके बाद पीड़ित ने नवाबगंज थाने में लिखित तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की।नवाबगंज ब्लॉक में ग्राम सचिवों द्वारा फरियादियों का उत्पीड़न कोई नई बात नहीं है पहले भी सुनीता मौर्या का नाम फरियादियों के साथ अभद्रता करने में चर्चित रहा है।


ऐसे में पवन कुमार गुप्ता का नाम आना कोई बड़ी बात नहीं है। इनके द्वारा पहले भी कई फरियादियों के साथ अभद्रता की गई है। 


किंतु काम ना होने के डर से लोगों ने शिकायत नहीं की। बाद में कुछ के काम माननीयो की सिफारिश पर ही हुए। कुछ के अब भी अधर में हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे