Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर में जोरशोर से हुई खेल प्रतियोगिता

मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचें क्षेत्रीय विधायक

कमलेश जायसवाल

खमरिया-खीरी।ईसानगर में ब्लॉक स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक बाला प्रसाद अवस्थी व बीबीएलसी इण्टर कालेज खमरिया के प्रधानाचार्य डॉ.संजीव कुमार मिश्रा की मौजूदगी में कालेज के मैदान पर जोरदार ढंग से हुई।


बीबीएलसी इंटर कालेज के प्रांगण में शुरू हुए खेल प्रतियोगिता में उच्च प्राथमिक विद्यालय जेठरा के शिक्षक दिनेश मोहन पाण्डेय के निर्देशन में यहां की छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।


वहीं जसवंतनगर की बालिकाओं ने स्काउट गाइड का कैम्प लगाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ब्लॉक स्तरीय इन प्रतियोगिताओं में न्याय पंचायत स्तर के चैम्पियन खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

बीबीएलसी ग्राउंड पर आयोजित फर्राटा दौड़ लोगों के आकर्षण का केंद्र रही। जूनियर वर्ग दौड़ में बालिकाओं की इस स्पर्धा में जोरदार प्रदर्शन करते हुए त्रिकोलिया की साहिना ने रेस अपने नाम की।इस स्पर्धा में उच्च प्राथमिक स्कूल जेठरा की पम्मी राज ने दूसरा और कटौली की क्षमा मिश्रा ने तीसरा स्थान हासिल किया।


बालिकाओं की प्राथमिक स्तर की फर्राटा दौड़ में कोठारपुरवा की मुस्कान पहले स्थान पर काबिज हुईं। जबकि दूसरे स्थान पर मोहम्दापुर की पम्मी राज और जेठरा की चांदनी ने तीसरा स्थान हासिल किया। 




विकलांग स्तर की फर्राटा में कुलदीप मटेरिया ने सबसे तेज़ दौड़ लगाते हुए बेहतरीन समय निकाला। इस दौड़ में जसवंतनगर के हिमांशु  दूसरे और तीसरे स्थान पर उच्च प्राथमिक स्कूल पकरिया के दीपक कुमार रहे।


वहीं सामान्य बालक वर्ग की 400 मीटर रेस में लौकाही ईसानगर के अंशू कुमार प्रथम,लाखुन के इसबाहुल हक द्वितीय और बेहटा के राजन तृतीय स्थान पर रहे। प्राथमिक स्तर के बालकों की 100 मीटर दौड़ में बिलौली स्वामीनगर के शिवम पहले,मोहम्दापुर के रबि दूसरे काजीपुर के समीर तीसरे स्थान पर रहे।



 इसके अलावा जूनियर और प्राथमिक वर्ग में बालक/बालिकाओं की अलग अलग लम्बी कूद,ऊंचीकूद,खोखो,अंत्याक्षरी और अन्य प्रतियोगिताएं कराई गईं। इस दौरान खण्ड शिक्षा अधिकारी अमित कुमार वर्मा,प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष लालता प्रसाद बाजपेई,मंत्री रमेश चंद्र नागर,उच्च प्राथमिक के राष्ट्रीय शैक्षिक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।



इस दौरान आशीष मिश्रा,विनय वर्मा,सुरजन सिंह कुशवाहा,अश्वनी चौधरी,परोपकार वर्मा,अनिल कुमार कटियार,मो.अमीन,रबि मिश्रा, विजय तिवारी,शिवपूजन गिरि, विमल बरनवाल,जेपी मौर्य,गौतम कुमार गौतम,दुर्गेश श्रीवास्तव,सरोजनी देवी,शालिनी श्रीवास्तव,अमिता वर्मा,शैलजा सिंह,रश्मी श्रीवास्तव सहित अन्य अध्यापकों ने रेफरी की भूमिका निभाई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे