Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:प्रधान संघ ने की रोजगार सेवक पर कार्यवाई की मांग


अखिलेश्वर तिवारी/आदेश तिवारी
जनपद बलरामपुर के विकास खंड रेहरा बाजार क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोकुला बुजुर्ग के ग्राम प्रधान तथा रोजगार सेवक के बीच विवाद गहरा होता जा रहा है । 


पहले रोजगार सेवक पवन कुमार ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर जाति सूचक गाली देने तथा मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाना सादुल्लाह नगर में मुकदमा पंजीकृत कराया था । 


अब ग्राम प्रधान संघ ने महिला ग्राम प्रधान के साथ रोजगार सेवक द्वारा अभद्रता किए जाने का प्रार्थना पत्र सादुल्लाह नगर थाने में दिया गया है । 


ग्राम प्रधान संघ ने रोजगार सेवक के ऊपर तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग पर अड़ा है ।


जानकारी के अनुसार रोजगार सेवक द्वारा महिला ग्राम प्रधान के साथ अभद्रता करना व अभद्र शब्दो का प्रयोग करना भारी पड़ रहा है। 


प्रधान संगठन ने थाना सादुल्लाह नगर के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज से मिल कर रोजगार सेवक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कारवाई करने की मांग की है। 


प्रभारी निरीक्षक श्री सरोज ने प्रधान संगठन को रोजगार सेवक के विरुद्ध शख्त से शख्त कारवाई करने की बात कहकर आश्वस्त किया है। ग्रामपंचायत गोकुला बुजुर्ग की महिला ग्राम प्रधान फूलमती ने सादुल्लाह नगर थाने में तहरीर देकर रोजगार सेवक पवन कुमार के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग दिया है । 


तहरीर में  आरोप लगाया गया है कि बीते 24 दिसम्बर को अपराह्न लगभग 3 बजे मनरेगा का कार्य देखने गयी थी, जहां पर पहले से मौजूद रोजगार सेवक पवन कुमार से पूंछ तांछ करने पर रोजगार सेवक भडक उठा । साथ ही अभद्र शब्दो का प्रयोग करते हुए अभद्रता भी करने लगा । 


किसी तरह से अपनी इज्जत आबरु को बचाते हुए वहां से वापस घर आ गई । थाने में दी गई तहरीर के जरिए रोजगार सेवक पर महिला ग्राम प्रधान के साथ अभद्रता किए जाने का मामला दर्ज करते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की गई है। 


प्रार्थना पत्र को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने प्रधान संगठन को रोजगार सेवक के विरुद्ध शख्त से शख्त कारवाई करने की बात कहकर आश्वस्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे