Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:जानलेवा हमले के आरोप में अपना दल जिला अध्यक्ष ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर बस्ती पुलिस रही नाकाम 

सुनील उपाध्याय

बस्ती। जिले के अपना दल (यस) युवा मंच के जिला अध्यक्ष अभय पटेल चौधरी जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल को सौंपा ज्ञापन अपराधियों की गिरफ्तारी का किया माग। 


 अभय पटेल को जान से मारने की नियत से की गई थी फायरिंग, अभी तक लाइसेंस की जांच तक नही हुई।  पटेल को जान माल का खतरा, भाजपा जिला अध्यक्ष महेश शुक्ला दे रहे हैं भू माफियाओं को संरक्षण आरोपी बेधड़क सड़को पर घूम रहे |      


 बस्ती पुलिस एफ. आई. आर. के बावजूद भी नहीं कर रही गिरफ्तारी ।   आप को बता दे  जमीन कब्जे दारी को  लेकर सपा नेता ने किया जानलेवा हमला रामसागर चौधरी के तहरीर पर बस्ती पुलिस ने दो लोगो पर नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ किया था मुकदमा दर्ज ।


 जिसके बावजूद भी पुलिस नहीं कर रही कोई करवाई जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के पाल्हा निवासी सर्वेश यादव व राहुल यादव पुत्र अज्ञात के खिलाफ जमीन कब्जे दारी को लेकर हुए बवाल में अपना  दल   जिला अध्यक्ष अभय पटेल पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने जानलेवा हमला का मुकदमा दर्ज किए 5 दिन हो जाने के बावजूद भी जिला प्रशासन द्वारा कार्यवाही ना होने पर अभय पटेल द्वारा जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा कर मामले में आरोपियों को तत्काल गिरफ्तारी का मांग किया। 


पटेल सहित कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन द्वारा 24 घंटे में अगर कोई गिरफ्तारी नहीं करता है। तो अपना दल कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे