Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बभनजोत:थाना अध्यक्ष ने चौकी इंचार्ज के साथ भयमुक्त चुनाव कराने के लिए कसी कमर

 संजय कुमार यादव 

बभनजोत गोण्डा: पुलिस प्रशासन ने आगामी विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष व पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने के लिए कमर कस ली है।


इसके तहत विधानसभा क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण भी किया शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करने और किसी भी दबंग के दबाव में मतदान न करने के निर्देश दिए हैं।


 मतदाताओं को शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करने की अपील की साथ ही चेतावनी दी कि यदि किसी ने मतदान में व्यवधान पैदा करने की कोशिश की तो या शांति भंग का प्रयास किया तो सख्त वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


उन्होंने कहा कि मतदाता किसी दबाव में मतदान ना करें यदि कोई दबंग उन पर दबाव डालता है तो उसकी सूचना तत्काल उन्हें दें। साथ ही उन्होंने मतदाताओं से लोभ लालच में नहीं आने की भी अपील की। 


उन्होंने कहा कि चुनाव पूरी पारदर्शिता, निष्पक्ष, तथा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस शासन पूरी तरह से कटिबद्ध है।


साथ ही थानाध्यक्ष छपिया चितवन कुमार चौकी इंचार्ज दिलीप उपाध्याय, हे0का0 राजमन यादव, हे0का0 धर्मेंद्र यादव, का0 दीपक कुमार, का0 मुनिब चौहान प्रधान मोहम्मद इरफान प्रधान जमाल अहमद प्रधान मनीष पांडे प्रधान पंकज पांडे बीडीसी आदि मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे