Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022:हापुड़ के सदर विधानसभा के लिए गठबंधन प्रत्याशी ने किया नामांकन

 

सुनील गिरि

हापुड़:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले फेस के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है।


 इसी के मद्देनजर आज हापुड़ कलेक्ट्रेट पर हापुड सदर विधानसभा सीट के लिए गठबन्धन के प्रत्याशी गजराज सिंह नामांकन करने के लिए पहुंचे और अपना नामांकन पत्र निर्वाचन अधिकारी को सौंपा।


जिसके बाद गजराज सिंह ने बाहर निकल कर मीडिया से बात करते हुए बताया कि जिस तरह से में पिछले 38 सालों से राजनीति में हूं और सन 85 में मैंने पहला चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था।


 जिसमें में विजई हुआ था तभी से मैं क्षेत्र की जनता की सेवा करता चला रहा हूं ।


अब तक मैंने करीब 8 चुनाव लड़े हैं जिनमें से मैं चार जीता हूं और चार हारा हूं ।


जब उनसे पार्टी बदलकर राष्ट्रीय लोक दल पार्टी में शामिल होने का सवाल किया तो उन्होंने कहा मेरे क्षेत्र के जो मेरा वोटर सपोर्टर है ।


इन सभी लोगों के कहने पर मैंने किसानों की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल को ज्वाइन किया है क्योंकि जिस तरह से मौजूदा सरकार किसानों के लिए कोई भी काम नहीं कर रही है और जिस तरह से हमारे किसान 1 साल से अधिक तक धरने पर बैठे रहे।


 जिसमें हमारे अन्नदाता किसानों ने अपनी शहादत दी इसी वजह से मैं किसानों के पार्टी राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हुआ हूं और अगर क्षेत्र के विकास की  बात की जाए तो जब जब भी मैं विधायक रहा हूं मैंने क्षेत्र में हमारी सरकार ने होते हुए भी बहुत सारे कार्य किए हैं ।


हापुड को जब जिला बनाया गया था तब इसका नाम बदलकर पंचशील नगर रख दिया गया था लेकिन मैंने विधायक बनने के बाद माननीय अखिलेश यादव जी से अनुरोध किया था तब जिसको उन्होंने पूरा भी कर दिया था और एक बार फिर जनता का प्यार मुझे हर बार की तरह मिलेगा और यहां की जनता मुझे विधायक बनाकर लखनऊ विधानसभा में भेजने का काम करेगी।


 हालांकि सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं लेकिन अब जनता को तय करना है किसको अपना विधायक चुनती है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे