Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा लेखपाल संघ के शशांक शुक्ला अध्यक्ष व मंत्री बने अमरीश, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर योगेश ने दर्ज की जीत

आयुष मौर्य

धौरहरा खीरी। उ.प्र.लेखपाल संघ की शाखा लखीमपुर के निर्देश पर धौरहरा लेखपाल संघ की कार्यकारिणी का चुनाव मंगलवार को तहसील के सभागार में चुनाव अधिकारी वरिष्ठ उपाध्यक्ष लेखपाल संघ लखीमपुर व मंत्री लेखपाल संघ मितौली की देख रेख में सम्पन्न हुआ। 


जिसमे अध्यक्ष पद पर पुनः शशांक शेखर शुक्ला व मंत्री पद पर अमरीष वर्मा,वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर पुनः योगेश भार्गव ने जीत दर्ज की वही अन्य कार्यकारणी के पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुए। 


मंगलवार को लेखपाल संघ की धौरहरा कार्यकरणी का चुनाव तहसील के  सभागार में चुनाव अधिकारी रमाकांत मौर्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष लेखपाल संघ लखीमपुर व अमित भारती मंत्री लेखपाल संघ मितौली की देखरेख में सम्पन्न हुआ। 


जिसमें अध्यक्ष पद के लिए शशांक शेखर शुक्ला व प्रदीप पांडेय ने दावेदारी पेश की जिसमे शशांक शेखर शुक्ला ने 11 वोट से प्रदीप पाण्डेय को पराजित किया जिसमे शशांक को 30 व प्रदीप को 19 वोट मिले,मंत्री पद पर अमरीष वर्मा ने रजनीश को 8 वोट से हराया जिसमे अमरीष को 29 व रजनीश को 21 वोट मिले। 


वही वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर योगेश भार्गव ने विष्णु वर्मा को 8 वोट से पराजित किया जिसमें योगेश को 29 तो विष्णु को 21 वोट मिले। 


कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर राजीव अवस्थी,उपमंत्री अंकित कुमार, कोषाध्यक्ष पद पर  रामखेलावन व लेखापरीक्षक पद पर उमाशंकर गुप्ता निर्विरोध निर्वाचित हुए। इस दौरान समस्त लेखपाल मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे