Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हथियागढ़ में खराब ईंट से कराया जा रहा खड़ंजा निर्माण ,ग्रामीणों ने घटिया निर्माण का किया खुलासा

 

संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा। ग्राम पंचायत हथियागढ़ में प्रमुख निधि से कराया जा रहा खड़ंजा निर्माण में घटिया ईंट का प्रयोग किए जाने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर ईट को सही व खड़ंजे को ठीक ढंग से लगाने की मांग की। 


ग्रामीणों का आरोप है कि निर्माण में घटिया किस्म की ईंट का प्रयोग हो रहा हैं। गांव में सोमई मिस्त्री के घर के आगे से लखन के घर तक प्रमुख निधि द्वारा लगभग छ: सौ मीटर खड़ंजा लगवाया जा रहा था। 


जिस पर ईंट मानक के विपरीत खराब दर्जे की ईंट लगाई जा रही थी। ग्रामीण अजीत शर्मा ,गुड्डू यादव ,रमाकांत यादव धर्मेंद्र निषाद,शंकर निषाद ,पिंटू सिंह,  रंजीत कुमार, उमेश प्रजापति ,पिंटू प्रजापति, शिवकुमार प्रजापति रामशरण शर्मा,रामदीन शर्मा,सोहन भारती,हीरा भारती ,कल्लू चौहान, रामभवन कनौजिया ,ओम प्रकाश के मुताबिक जब इस बात की शिकायत ग्राम प्रधान से की गई। 



तत्काल प्रधान प्रतिनिधि मनीष पांडे ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया व ठेकेदार से मानक रूप व सही तरीके से खड़ंजा निर्माण करने को कहा।

देखिए वीडियो


इस बाबत प्रधान प्रतिनिधि मनीष कुमार पांडे ने बताया कि यह खड़ंजा निर्माण कार्य ब्लाक प्रमुख निधि से कराया जा रहा था जो लगभग छ:सौ मीटर का है गलत ईट व सही से निर्माण नहीं किया जा रहा था।


 इसी को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन था मौके पर पहुंचकर ठेकेदार से वार्ता कर खड़ंजा निर्माण सही व अच्छे ईट से कराने को कहा तब जाकर ग्रामीणों ने शांत हुए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे