Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

....और सुसाइड नोट लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गयी नवविवाहिता

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। मोतीगंज थाना क्षेत्र के मूसापुर गांव में एक नवविवाहित ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

    


मृतका के पिता भागीरथ वर्मा ने बताया कि उसकी बेटी  सरोजा वर्मा (21 वर्ष) की शादी 6 जून 2021 को  कोतवाली मनकापुर के जिगना पुलिस चौकी अन्तर्गत रक्षाराम वर्मा के साथ भुतहिया गांव में हुई थी। 


शादी में ही लड़की की विदाई हो गई थी। लड़की को उसका पति आए दिन परेशान और प्रताड़ित किया करता रहता था। 


इसलिए लड़की ससुराल जाने को तैयार नहीं थी। दो बार समझा बुझाकर भेजा और दामाद ने कहा कि अब वह परेशान नहीं करेगा। 



मृतका के पिता ने बताया कि खिचड़ी के दिन जब वह ससुराल थी, तब भी झगड़ा किया था। मेरी लड़की मुझे  फोन की और जाकर मैं अपनी लड़की को अपने घर ले आया। तब भी लड़का फोन करके बराबर परेशान करता रहता था। 


शुक्रवार को मैं अपनी दूकान पर था, तो मेरी बड़ी बेटी ने मेरी छोटी बेटी को बाहर कर दिया और अंदर से  दरवाजा बंद करके फांसी लगाकर जान दे दी।

 


मृतका सरोजा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतका ने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से यह काम कर रही है। उसकी मृत्यु का जिम्मेदार उसके ससुराल वाले हैं। 


अगर मैंने कुछ गलती की है तो मुझे माफ करना। सुसाइड नोट के अंत में उसने सॉरी लिखा है।

   


प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज अरविंद कुमार ने बताया कि मृतका के पिता भागीरथ वर्मा ने सूचना दी है। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे