Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज क्षेत्र में पुलिस व अर्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च

यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज गोंडा:  थाना मोतीगंज पुलिस मोतीगंज बाजार सहित क्षेत्र में सोमवार  दोपहर पुलिस व अर्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च लोगों को दिया दिशा निर्देश।


मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया की सोमवार दोपहर  मोतीगंज थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर अर्धसैनिक बल व पुलिस बलों के साथ फ्लैग मार्च किया और लोगों को जागरूक किया फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि विधानसभा चुनाव नजदीक है और सभी लोगों का हक बनता है कि अपने-अपने मतदान स्थल पर जाकर मतदान करें इसमें किसी से डरने की जरूरत नहीं है चुनाव में अगर कोई भी अराजक तत्व या अन्य कोई भी  दखल डालने की कोशिश करता है तो उसको बख्शा नहीं जाएगा।


 वह चाहे जो हो और चाहे जितना पहुंच वाला क्यों ना हो वही फ्लैग मार्च के दौरान अर्ध सैनिक बल के जवानों तथा पुलिस बल ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का भी निर्देश दिया।


  थाना प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज अरविंद कुमार ने बताया कि मोतीगंज बाजार  सहित अन्य स्थानों पर थे फ्लैग मार्च किया गया और मतदाताओं तथा क्षेत्र वासियों को जागरूक भी किया गया उन्हें बताया की इस चुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करें और किसी से डरने की जरूरत नहीं है।


कहीं भी गड़बड़ी देखने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें पुलिस हमेशा सुरक्षा व्यवस्था के लिए तत्पर है ।


थाना प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज की अगुवाई में भारी पुलिस व अर्धसैनिक बल के साथ थाना क्षेत्र के आधा दर्जन स्थानों पर फ्लैग मार्च कर लोगों को जागरूक किया गया।


 वहीं प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज बताया कि इस समय पुलिस अधीक्षक गोंडा के निर्देश पर चुनाव को देखते हुए अपराधियों एवं अपराधिक किस्म के लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। 


अगर कोई भी विधानसभा चुनाव में गड़बड़ी करने की कोशिश करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा ।


वह चाहे जो हो और चाहे जितना पहुंच वाला क्यों ना हो कानून सभी के लिए बराबर है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे