Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:भारतीय जन सहाय संगठन ने समाजसेवियों को किया सम्मानित

वासुदेव यादव 

अयोध्या। मकर संक्रांति पर्व पर बछड़ा सुल्तानपुर कालोनी में समाजसेविका अर्चना तिवारी के आवास पर खिचड़ी महाभोज एवं कंबल वितरण का आयोजन किया गया। साथ ही समाजसेवियों व पत्रकारों को सम्मानित भी किया गया। 



 कार्यक्रम आयोजिका अर्चना तिवारी ने बताया कि भारतीय जन सहाय सेवा वीरता योद्धा रत्न से 101 लोगों को सम्मानित किया गया जिसमें युवा पत्रकार,अधिवक्ता ,समाजसेवी, डॉक्टर अन्य अपनी प्रतिभा से देश समाज को उन्नति की ओर ले जाने में पूर्णता अपना योगदान दिया है। 


ऐसे101 महान विभूतियों को हम सभी सम्मानित करने का अवसर प्राप्त हुआ शोषित वंचित पीड़ित की हर संभव सहायता करना चाहिए और एवं इनके अधिकारों की पूर्णता इमानदारी से न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करना चाहिए। 


यही सच्चा मानव होने का हमारा और आपका कर्तव्य है अभी भी हमारे समाज में सच्चे ईमानदार निष्ठावान लोगों की कमी नहीं है। जबकि पंडित अंतरिक्ष जाए महाराज ने बताया कि अगर समाज में कोई अच्छा कार्य कर रहा है तो उसके मनोबल को बढ़ाने के लिए पूर्णता योगदान हमें आपको देना होगा। 


इससे हमारे देश के और युवाओं के अंदर प्रेरणा आएगी कि हमें भी कुछ देश समाज के प्रति अच्छे कार्य करने चाहिए। 


स्वागत सम्मान समारोह में आए सभी लोगों का अंग वस्त्र व समृति चिन्ह भेंटकर स्वागत सम्मान किया गया। इसके साथ ही सभी ने खिचड़ी प्रसाद ग्रहण कर अपना जीवन धन्य किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे