Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर:ओवर लोड गन्ने की ट्रक पलटते बची, ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला ड्राइवर

कमलेश जायसवाल

खमरिया खीरी :ईसानगर क्षेत्र के ऐरा चीनी मिल में चलने वाले गन्ने से भरे ट्रकों पर एआरटीओ की कृपा आमजन के लिए मुसीबत बनती जा रही है। 


जिसका जीता जागता नज़ारा आज कस्बा कटौली में देखने को मिला जहां ओवरलोड ट्रक बीच सड़क पर अचानक पलटने लगी।


वहीं ट्रक को पलटता देख चालक समेत क्लीनर ट्रक छोड़कर भाग निकला। वहीं ट्रक  में बांस बल्ली लगाकर ग्रामीणों ने बड़ी घटना होने से रोक लिया।


जिले के परिवहन विभाग के आलाधिकारी सड़कों पर जांच के दौरान एक तरफ जहां छोटे वाहनों का लंबा चौड़ा जुर्माना कर यह दिखाने का प्रयास करते है कि सड़कों पर चलने वाले ओवरलोड वाहनों की खैर नहीं वहीं दूसरी ओर ऐरा चीनी मिल क्षेत्र के सेंटरों से सैकड़ों कुंतल ओवर लोड गन्ना भरकर सड़कों पर दुर्घंटनाओं को दावत दे रहे ट्रकों पर उनकी नजर ही नहीं पड़ती जिसके चलते आमजन की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। 


बुधवार को दोपहर बाद में ऐरा चीनी मिल में सिकटिहा गन्ना तौल केंद्र से ओवरलोड गन्ना भरकर मिल के लिए निकली ट्रक यूपी31एटी 0535 जैसे ही कस्बा कटौली में पहुचीं वैसे ही उसकी नीचे से बॉडी टूटकर टायरों में फंस गई। जिसके चलते अचानक रुका ट्रक पलटने लगा। 


जिसको देख आस पास से गुजर रहे लोग किसी तरह भागकर अपने आप को बचाने में कामयाब रहे वहीं पलटते ट्रक को देख उसका चालक व कंडक्टर ट्रक छोड़कर भाग निकला। 


 वहीं पलटते ट्रक में बांस बल्लियां लगाकर ग्रामीणों ने ट्रक को पलटने से बचाया। इस बीच कस्बे में भीड़ लग गई जिसने भी इस नजारे को देखा वह दंग रह गया। 


इस दौरान अगर यह ट्रक पलट जाता तो न जाने कितने लोग गन्ने के नीचे दबकर बड़ी दुर्घटना का शिकार बन जाते। 


बावजूद इन ओवर लोड ट्रकों पर जिम्मेदारों की नजर नहीं पड़ती जो आमजन के लिए चिंता का सबब बनता जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे