Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोबिन्द शुगर मिल ऐरा में चलाया गया सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान

 

कमलेश जयसवाल

खमरिया खीरी:सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान कार्यक्रम के तहत कोहरे में सुरक्षित परिवहन के लिए ऐरा चीनी मिल ने वाहनों पर रेडियम रिफ्लेक्टर लगवाने का अभियान शुरू किया। 


इस क्रम में मुख्य अतिथि सहित मिल के सुरक्षा अधिकारी की देखरेख में करीब 200 वाहनों पर स्टिकर लगाए गए। यह सिलसिला अंतिम वाहन पर रेडियम स्टिकर लगने तक जारी रहेगा।  


इस मौके पर ऐरा चीनी मिल के तमाम अधिकारी और कर्मचरियों के साथ साथ मुख्य अतिथि एसएचओ ईसानगर मौजूद रहे।


सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत बुधवार को गोविन्द शुगर मिल्स लिमिटेड ऐरा के यूनिट हेड आलोक सक्सेना की देखरेख में मुख्य अतिथि एसएचओ ईसानगर राजकरन शर्मा,चौकी इंचार्ज खमरिया महेंद्र प्रताप सिंह की अगुवाई में केन मैनेजर आरएस ढाका,सहायक गन्ना प्रबन्धक कपिल चौधरी ने ऐरा चीनी मिल के गन्ना व सुरक्षा विभाग के कर्मचारियों के साथ करीब 200 वाहनों में रिफ्लेक्टर लगवाए। जिनमें ट्रक, ट्रैक्टर ट्रॉली और बैल गाड़ियां आदि शामिल रहीं। 


इस दौरान

ऐरा चीनी मिल के प्रबन्धक आलोक सक्सेना ने बताया कि सुरक्षा मानकों को पूरा करने और दुर्घटनाओं से बचाव के क्रम में यह अभियान शुरू किया गया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस अभियान का लक्ष्य मिल में आने वाले सभी वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाने का है जो अंतिम वाहन तक जारी रहेगा। 


इस दौरान मुख्य रूप से

देवेंद्र सिंह यादव उपाध्यक्ष तकनीकी,सुरेश तिवारी उपाध्यक्ष उत्पादन,राजेश त्रिपाठी समेत जेष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक, सचिव ऐरा, सहायक महाप्रबंधक (गन्ना) एवम  किसान उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे