Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:संत एंथोनी के छात्र-छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरुकता रैली

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। बेल्हा ने भरी उड़ान, शत प्रतिशत हम करें मतदान कुछ इसी जज्बे के साथ मंगलवार को शहर के संतएंथोनी इंटर कॉलेज की छात्र- छात्राओं ने प्रधानाचार्य फादर आनंद कुमार जान के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता रैली निकाली। 


जिसमें छात्र छात्राओं ने मतदाता जागरूकता के पोस्टर एवं बैनर हाथों में लिए हुए नारे लगा रहे थे। रैली का उद्घाटन डॉ सर्वदानंद जिला विद्यालय निरीक्षक एवं नोडल अधिकारी स्वीप  ने किया। 


विद्यालय में छात्र-छात्राओं के उत्साहवर्धन के लिए एवं मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए तथा लोगों को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक करने के लिए जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ नितिन बंसल एवं मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया ने विद्यालय में छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप के माध्यम से हम जन-जन में यह संदेश पहुंचा रहे हैं कि  27 फरवरी 2022 को मतदान के दिन हम बिना किसी प्रलोभन के और जाति धर्म,संप्रदाय से ऊपर उठकर अवश्य अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे और एथिकल वोटिंग करेंगे यानी धर्म जाति वर्ग संप्रदाय भाषा से ऊपर उठकर अपने मतों का अवश्य प्रयोग करेंगे।


 इसे हम महापर्व के रूप में मनाएंगे और पूरे प्रदेश में जनपद में मतदान प्रतिशत को सबसे ऊपर रखेंगे। इस अवसर पर स्वीप इंचार्ज प्रधानाचार्य डॉ विंध्याचल सिंह, मतदाता जागरूकता सदर के विधानसभा स्तरीय नोडल अधिकारी डॉ मोहम्मद अनीस,प्राचार्य अफीम कोठी शिव प्रकाश,धर्मेंद्र कुमार ओझा एवं समस्त विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे