Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022 BALRAMPUR:आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था को लेकर वर्चुअल रैली


अखिलेश्वर तिवारी/नरेन्द्र पटवा 
जनपद बलरामपुर के विधानसभा क्षेत्र उतरौला क्षेत्र के कन्हैया लाल इंटर कॉलेज नया नगर रेहरा बाजार मे भारतीय जनता पार्टी द्वारा आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था को लेकर बुधवार को विधानसभा उतरौला क्षेत्र में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया ।



जानकारी के अनुसार 2 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअल रैली के माध्यम से देश को सम्बोधित किया गया । 


विधानसभा बलरामपुर में वर्चुअल रैली उतरौला में कन्हैया लाल इंटर कॉलेज नयेनगर रेहरा में आयोजित हुआ जिसमें चुनाव आयोग के नियमों के अनुरूप सभी उपस्थित रहें। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था को लेकर वर्चुअल रैली को संबोधित किया । उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के डबल इंजन की सरकार में सभी वर्गों के विकास का कार्य किया गया है और योगी का बुलडोजर चलता रहे इसके लिए आप सभी पदाधिकारी भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने के लिए लग जाये । 


वर्चुअल रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय बजट पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह बजट भारत की अर्थव्यवस्था को नयी गति प्रदान करने वाला है इससे नये क्षेत्रों में रोजगार के सृजन के साथ सभी क्षेत्रों को विकास का सुअवसर मिलेगा । 


प्रधानमंत्री माेदी ने कहा कि गरीबों के लिए 80 लाख घर बनाए जाएंगे। इसके साथ आर्गेनिक खेती को बढ़ावा देने के लिए विशेष सहयोग किया जाएगा। 


वहीं हर घर नल योजना को बल दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा इस समय नये संकल्पों की जरूरत है जिससे आत्मनिर्भर भारत का निर्माण हो सके ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे