Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022 BALRAMPUR:मतदाता जागरूकता शिविर का आयोजन


अखिलेश्वर तिवारी/नरेन्द्र पटवा 
जनपद बलरामपुर के उतरौला विधानसभा क्षेत्र में मतदान प्रतिशत ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने के लिए प्रशासन द्वारा गुरुवार को मतदाता जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया ।


जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं को जागरूक करने की मुहिम व्यापक रूप लेती जा रही है। 



जिला प्रशासन जहां ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए हर संभव कदम उठा रहा है।


 वहीं मतदाताओं को जागरूक करने के मुहिम मे पूरा अमला जुट गया है। 


मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं।गुरुवार को कम्पोजिट विद्यालय रैगावां में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की अध्यक्षता मे 3 फरवरी को मतदाता जागरूकता शिविर आयोजित की गई। शिविर मे लोगों को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। 


ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नेहा बंधू ने कहा कि मतदान हमारा अधिकार है । मतदान से ही हम अपने समाज की विकास के लिए एक अच्छे जनप्रतिनिधियों का चयन करते हैं। 


हमारे समाज का विकास तभी संभव है जब जाति पाति से उपर उठकर आप सभी लोग अपने अधिकारों के लिए, क्षेत्र की विकास के लिए मतदान करें और अपने वोट के मूल्य को समझते हुए मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। 


इस मौके पर उपजिलाधिकारी न्यायिक मजिस्ट्रेट बलरामपुर ज्योति गौतम, उपजिलाधिकारी संतोष कुमार ओझा, तहसीलदार उतरौला प्रमेश कुमार सोनकर, खंड शिक्षा अधिकारी उतरौला सतीश कुमार, खंड शिक्षा अधिकारी गैंड़ास बुजुर्ग रवि शंकर उपाध्याय, सीडीपीओ उतरौला सत्येन्द्र सिंह ,सीडीपीओ गैड़ास राजेन्द्र कुमार,सीओ उदयराज सिंह, प्रधानाचार्य अबुल हासिम, अध्यापक मोहम्मद उस्मान, असलम राईनी, राजेश शर्मा, काजिम अली समेत ग्राम प्रधान जफर मेंहदी, आंगनबाड़ी कार्यकत्री व भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे