Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Up election 2022:डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान कार्मिकों का 15 फरवरी से 22 फरवरी तक होगा मतदान


वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुनील कुमार शुक्ल ने बताया है कि विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के परिप्रेक्ष्य में जनपद प्रतापगढ़ में निहित विधान सभाओं के मतदेय स्थल पर नियुक्त मतदान कार्मिकों को डाक मतपत्र के माध्यम से मत दिये जाने की सुविधा प्रदान की जानी है। 


भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश के क्रम में प्रशिक्षण स्थल (संत एन्थोनी इण्टर कालेज प्रतापगढ़) में प्रत्येक विधानसभा हेतु फैसिलिटेशन सेन्टर बनाया जायेगा।


 जहां पर द्वितीय चरण के प्रशिक्षण हेतु आये मतदान कर्मियों द्वारा सम्बन्धित विधानसभा के फैसिलिटेशन सेन्टर पर डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान किया जायेगा। 


मतदान का समय दिनांक 15 फरवरी से 22 फरवरी तक प्रत्येक दिवस प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक रहेगा।



उन्होने बताया है कि प्रशिक्षण स्थल (संत एन्थोनी इण्टर कालेज प्रतापगढ़) पर मतदान कार्मिकों को दिनांक 15 फरवरी से 22 फरवरी तक दो पालियों में प्रशिक्षण दिया जायेगा। 


मतदान कार्मिकों द्वारा डाक मतपत्र का प्रयोग करते हुये मतदान किया जायेगा। जनपद प्रतापगढ़ में निहित विधानसभा क्षेत्र रामपुरखास, बाबागंज (अ0जा0), कुण्डा, विश्वनाथगंज, प्रतापगढ़, पट्टी, रानीगंज के सम्बन्ध में प्रशिक्षण स्थल में पृथक-पृथक फैसिलिटेशन सेन्टर बनाये जायेगें। 


उन्होने समस्त प्रत्याशियों को सूचित किया है कि वह निर्धारित तिथि/स्थल एवं समय पर उपस्थित होकर मतदान की शुचिता, निष्पक्षता के साक्षी बने।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे