Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:ठगी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे,ठगी के ₹9000, दो मोटरसाइकिल,दो मोबाइल बरामद।

गौरव तिवारी 

प्रतापगढ़।थाना कोतवाली नगर पर आवेदक संजय कुमार द्वारा यह सूचना दी गई कि संदीप कुमार यादव द्वारा सस्ते दाम पर दाल दिलाने की बात कहकर उनसे 15000 रूपये ठग लिये गये हैं। 


इस संबंध में वादी की तहरीर पर थाना कोतवाली नगर पर धारा-406, 420 का अभियोग बनाम संदीप यादव उपरोक्त के पंजीकृत किया गया था। 


इसी क्रम में एक अन्य आवेदक कर्मराज वर्मा द्वारा थाना कोतवाली नगर पर यह सूचना दी गई कि संदीप कुमार यादव व संजय सरोज द्वारा सस्ते दाम पर सरिया दिलाने की बात कहकर उनसे 42100/- रूपये ठग लिये गये हैं। 


इस संबंध में वादी की तहरीर पर थाना कोतवाली नगर पर धारा 406, 420 का अभियोग बनाम संदीप यादव व संजय सरोज उपरोक्त के पंजीकृत किया गया। 


उक्त अभियोगों की विवेचना के क्रम में आज 14 मार्च  को थाना कोतवाली नगर के उ0नि0 धर्मेन्द्र सिंह मय टीम तलाश वांछित, अभियुक्त के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना क्षेत्र के ग्राम गोपालापुर ए0बी0एस0ई0 स्कूल के पास से उक्त अभियोगों से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त संदीप यादव व संजय सरोज को गिरफ्तार किया गया। 


गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से उक्त अभियोगों से संबंधित ठगी के कुल 9000/- रूपये घटना में प्रयुक्त 02 अदद मोबाइल फोन व 02 मोटर साइकिल बरामद की गयी। बरामद मोटर साइकिलों को धारा 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया।


गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि वह लोग घूम-घूमकर लोगों को सस्ते दामों पर वस्तुएं दिलाने की बात कहकर उनसे पैसे ले लेते हैं। और पैसा मिलने के बाद आपस में बांट लेते हैं और उन्हें किसी प्रकार का सामान मुहैया नहीं कराते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे