Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पंजाब की हार से बौखलाई भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास के गेट पोतना गंभीर मामला

सुनील गिरि

हापुड :- आज आम आदमी पार्टी की एक समीक्षा बैठक पिलखुआ में विधानसभा अध्यक्ष सुलक्ष्णा शर्मा के आवास स्थित चंडी मंदिर कॉलोनी में हुई जिसमें उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद समीक्षा की गई और आगे के महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के आवास पर हुई भाजपा के द्वारा बदतमीजी के विरोध में आम आदमी पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में इनके खिलाफ प्रदर्शन करेगी।


 सीएम चौहान ने बताया कि भाजपा की पंजाब में जमानत जप्त होने के कारण भाजपा बौखला कर अपनी खीझ  उतार रही है हारने के डर भी सता रहा है क्योकि आने वाले समय में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा के सामने मजबूत होती जा रही है ।


इसलिए यह लोग काम की राजनीति तो करते नहीं है उसके उलट जाति धर्म वह इधर-उधर की बातों में उलझा कर जनता को मूर्ख बनाने में लगे रहते हैं आम आदमी पार्टी इसका विरोध करती है।


 वही कल इसके विरोध में पूरे प्रदेश में प्रदर्शन होगा बैठक में मौजूद नगर अध्यक्ष अरुण शर्मा ,सुलक्ष्णा शर्मा ,इमरान खान शकील मलिक, यतन चौधरी, जयदेव शर्मा ,देवेंद्र तोमर आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे