Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:कोई भी प्रत्याशी विजयी जुलूस नही निकालेगा और न ही आतिशबाजी करेगा:जिला निर्वाचन अधिकारी


वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़  के जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 नितिन बंसल ने विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की मतगणना को सकुशल, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने हेतु मतगणना स्थल महुली मण्डी में चाक-चौबन्ध व्यवस्था की है। 


सभी गेटों पर चेकिंग के लिये मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारी तैनात किये गये है। 


उन्होने बताया है कि मुख्य द्वार पर प्रत्याशियों के मतगणना अभिकर्ता प्रवेश करेगें। जनपद में धारा-144 लागू है, कोई भी व्यक्ति/प्रत्याशी विजयी जुलूस नही निकालेगा और न ही कोई आतिशबाजी करेगा। 


मतगणना के अवसर पर राजनैतिक दल या अभ्यर्थी किसी प्रकार की भीड़ एकत्रित नही करेगा। मतगणना स्थल पर कोई भी मतगणना अभिकर्ता, मतगणना कार्मिक, प्रत्याशी मोबाईल फोन या अन्य इलेक्ट्रानिक वस्तु लेकर प्रवेश कदापि नही करेगा। 


मतगणना स्थल पर किसी नशीले पदार्थ का सेवन, बीड़ी सिगरेट का सेवन नही करेगा और न ही माचिस, लाइटर अथवा अन्य ज्वलनशील पदार्थ लेकर जायेगा। 


राजनैतिक दल के सदस्यगण एवं अभ्यर्थी मा0 भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी आदर्श चुनाव आचार संहिता के दिशा निर्देशों का किसी भी दशा में उल्लंघन नही करेगा। 


उन्होने बताया है कि प्रति विधानसभावार 14 टेबल लगायी गयी है, पोस्टल बैलेट और ईटीपीबीएस के लिये सभी विधानसभाओं में एआरओ तैनात किये गये है जो मतगणना का कार्य करायेगें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे