Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीतापुर:तीर्थ में स्नान करने गए पूर्व मंत्री के बेटे की सिक्योरिटी में तैनात गनर का मिला शव

रुस्तम मिश्रा 

यूपी सीतापुर मछरेहटा थाना क्षेत्र के पूर्व मंत्री रामपाल राजवंशी के गाँव कुंदौली में उन्ही के द्वारा बनवाये गए मंदिर के सामने तीर्थ में एक कांस्टेबल रवि ढाका मृत अवस्था मे पाए गए ।


रवि करीब 6 माह से पूर्व मंत्री के बेटे मनोज राजवंशी की  सिक्योरिटी में तैनात था ।


बताते चले कि 2020 बैच के कांस्टेबल रवि ढाका पुत्र यशपाल ढाका जो कि गुराना रोड बड़ौत बागपत का रहने वाला था ।

वीडियो


करीब 6 माह पहले ही रवि पूर्व मंत्री के बेटे मनोज राजवंशी सिक्योरिटी में तैनात था। 


ग्रामीणों के अनुसार रवि आज सुबह करीब 8:30 बजे ग्राम कुंदौली में बने तीर्थ में अपने साथी कांस्टेबल के साथ स्नान करने गया था। 



रवि का दूसरा साथी जो कि तीर्थ के पश्चिम में स्नान कर रहा था और रवि तीर्थ के बीचों बीच पहुंच गया तीर्थ की गहराई अधिक होने के कारण व रवि के तैर न पाने के कारण वह डूब गया। 



जबकि दूसरा   साथी पहले ही स्नान करके चला गया था ।गाव के बच्चो ने जब देखा कि स्नान कर रहा सिपाही तीर्थ से गायब है तो ग्रामीणों को बताया फिर ग्रामीणों ने काफी खोजबीन की और स्थानीय गोताखोरो ने रवि के शव को ढूंढ निकाला रवि ढाका अपने परिवार में 2 भाई  और एक बहन में मंझला था। 



वहीं तीर्थ के किनारे रखे कपड़ो में रवि की पर्स में बारह हजार छह सौ चालीस रुपये व उसके कमरे से एक कार्बाइन बंदूक व सत्तर राउंड कारतूस मिली ।


मौके पर मछरेहटा थाना अध्यक्ष मुकेश वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को सूचित किया ।


सूचना पाते ही मिश्रिख सीओ  सुनील यादव व एडिशनल एसपी साउथ एन पी सिंह भी मौके पर पहुंचे तथा मृतक रवि के परिजनों को सूचित कर शव को सील कर पोस्टमार्टम हेतु जनपद मुख्यालय भेज दिया ।


इस बारे में जब सीओ मिश्रिख सुनील यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रवि ढाका तीर्थ में स्नान करने गया और तैर न पाने के कारण गहराई में पहुंच गया जिसके कारण रवि की डूब कर मौत हो गयी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे