Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:किशोरी से छेड़छाड़ के विरोध में पिता की पिटाई ,मारपीट में मुकदमा दर्ज

आयुष मौर्या

धौरहरा खीरी।कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दबंगों द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का मामला प्रकाश में आया है । 


छेड़छाड़ के दौरान  पिता द्वारा विरोध करने पर दबंगों ने  मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिये । 


पिता की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप को झूठ बताकर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपना पल्ला झाड़ लिया जबकि दबंगों के खौफ से पिता समेत पुत्री सहमें हुए है।



कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह अपनी पुत्री के साथ गांव में ही परचून की दुकान पर सामान बेंच रहा था कि गांव के ही मुस्तफा ,अब्दुल सलाम , जमाल पुत्रगण ईजाद व थाना क्षेत्र के कफारा निवासी शोयब पुत्र पप्पू ने शुक्रवार की शाम करीब आठ बजे उसकी दुकान पर आए और उसकी नाबालिग किशोरी के साथ बदनीयती से छेड़छाड़ करने लगे । 



पीड़िता के पिता का आरोप है यह भी है कि छेड़छाड़ करने के दौरान उसके द्वारा विरोध करने पर दबंगो ने उसको भी मारपीट कर बायां हाथ तोड़ दिया। 



आरोप है कि आरोपी शिकायत करने पर जानमाल की धमकी दे रहे हैं । जिसकी वजहसे पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है। 


पीड़ित पिता अपनी पुत्री को लेकर कोतवाली पहुंचा जहां पुलिस ने दबंगों पर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपना पल्ला झाड़ लिया । 



वहीं इस मामले में कोतवाल डीपी शुक्ल ने बताया कि छेड़छाड़ का आरोप निराधार है मार-पीट हुई है जिसमें मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे