Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:कार की भीषण टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

गोण्डा।  करनैलगंज तहसील क्षेत्र अन्तर्गत गोंडा-लखनऊ हाईवे पर बालपुर जाट स्थित पेट्रोल पंप के पास सोमवार देर शाम हुए भीषण हादसे में कार की टक्कर से एक बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 


जिस पर पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया। 


मृतक के एक लड़का व एक लड़की है जिनके सिर से पिता का साया उठ गया। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सोमवार की शाम बालपुर जाट स्थित पेट्रोल पंप के पास की बताई जाती है, जहां ग्राम कर्नलगंज ग्रामीण के मजरा नचनी निवासी दिनेश कुमार गुप्ता पुत्र  स्व. बरातीलाल उम्र करीब 43 वर्ष जो गोण्डा के महिन्द्रा फाइनेन्स कंपनी में कार्यरत थे। 


दिनेश गुप्ता ऑफिस से अपना कार्य समाप्त करके सोमवार की शाम गोण्डा से घर नचनी कर्नलगंज वापस लौट रहे थे। तभी बालपुर स्थित पेट्रोल पंप के निकट तेज रफ्तार कार ने उन्हें चपेट में ले लिया। 


सड़क पर लहूलुहान पड़े दिनेश गुप्ता को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। 


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार में बाइक का टायर फंसे होने से बाईक सवार करीब सौ मीटर तक कार के साथ घिसटता रहा जिसे देखकर आसपास के लोगों,राहगीरों की रूह कांप गई। और यह दुर्घटना दो कारो की ओवरटेकिंग के चलते हुई। 


मृतक के एक लड़का व एक लड़की है जिनके सिर से पिता का साया उठ गया है। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी पाकर घर पर अनेकों लोगों ने पहुंचकर शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया और शोक-संवेदना व्यक्त की। 


हरदिल अजीज व बहुत मिलनसार सहज स्वभाव के दिनेश की असमय मौत से जान-पहचान के लोग मित्र,सगे संबंधी काफी हतप्रभ और दुःखी हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


वहीं घटना के बाद संवेदना व्यक्त करने वाले तमाम लोगों का उनके नचनी स्थित आवास पर तांता लग गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे