Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: दूर दूर तक नही है कोई विधुत लाइन, फिर भी शरीर पर है विधुत शार्ट के निशान,परिजनों ने लगाया हत्याकर शव फेंके जाने का आरोप



मृतक के भाई ने लगाया आरोप
रमेश मिश्रा
गोण्डा: घर से बाजार के लिए निकले युवक का शव दूसरे दिन गांव से थोड़ी दूर एक खेत में पाए जाने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। 


परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


प्रकरण तरबगंज थाने के गांव पथार के मजरा बेंगवा से जुड़ा है। यहां के निवासी सुखराम चौहान का 35 वर्षीय बेटा रामपाल अपने घर से रविवार की शाम बाजार गया था। 


काफी समय तक वापस न लौटने पर परिजनों ने पूरी रात उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। 


दूसरे दिन सुबह गांव से थोड़ी दूर एक गन्ने के खेत में उसका शव ग्रामीणों ने देखा जिसकी सूचना परिजनों को दी गई। 


मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। परिजन हत्या के बाद फेके जाने की बात कर रहे थे। 


मृतक के शरीर पर विद्युत शार्ट के कई जख्म पाए गए। जहां पर उसका शव मिला है। उसके आसपास दूर-दूर तक कोई विद्युत लाइन भी नहीं थी। 


मृतक के छोटे भाई तिलकू चौहान ने बताया कि उनकी हत्या की गई है। उन्हें पहले करंट लगाकर मारा गया है। उसके बाद शव को फेंका गया है। 


क्योंकि उसके आसपास कोई विद्युत तार भी नहीं था ना ही दूर दूर तक कोई विद्युत लाइन है। उसने बताया कि मेरे भाई रविवार की शाम करीब 7 बजे तिवारी बाजार बॉस लाने के लिए गए थे। 


उनको तिवारी बाजार जिस दिशा में जाना था। उसके विपरीत दिशा में उनका शव मिला है। तथा वहां से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर उनकी साइकिल मिली है। 



आंख व सीने पर विद्युत शार्ट के निशान दिखाई दे रहे थे। उसने गांव के एक व्यक्ति का नाम लेकर आरोप लगाया कि जब मैं लुधियाना में था। 


तब उसने फोन करके मुझे बताया कि तुम्हारे भाई को हम छोड़ेंगे नहीं। उसी ने मेरे भाई की हत्या की है। तथा सुबह आकर सबसे पहले  हमको सूचना भी दिया है। उसने कहा कि हम मुकदमा नामजद लिखएंगे। 


इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष बब्बन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पूरे प्रकरण की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उस हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे