Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संदिग्ध परिस्थियों में फांसी के फंदे पर झूलती मिली विवाहिता,मौत

आयुष मौर्या 

धौरहरा खीरी:थाना ईसानगर क्षेत्र के ढकिनिया गांव में शुक्रवार की रात 24 वर्षीय  विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। 



जिसकी सूचना पाकर शनिवार को पहुचें मायके पक्ष ने 13 लोगों को नामजद कर विवाहिता के साथ मारपीट के बाद हत्या करने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। 



वहीं मामला हाईफाई लोगों से जुड़ा होने के कारण घटना पर तहसील प्रशासन भी पहुँचा जिसकी देखरेख में ईसानगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज मामले की जांच एक एसआई को सौंप दी।



ईसानगर क्षेत्र के गांव ढकिनिया मजरा रामलोक निवासी विनय पाण्डेय उर्फ पिंटू पुत्र ताराकांत की पत्नी शिल्पी (24) का शव शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थियों में घर के अंदर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। 


जिसकी जानकारी पाकर शनिवार को मौके पर पहुचें पिता राकेश कुमार तिवारी ग्राम बेहड़ा लाल थाना मैगलगंज खीरी ने बताया कि उन्होंने अपनी हैशियत से ज्यादा दहेज देकर एक वर्ष पहले अपनी पुत्री की शादी की थी। 



बावजूद दामाद विनय पाण्डेय समेत उसके पिता ताराकांत,एवं परिवारीजन रमाकांत उर्फ छोटकन्ने,कृष्णकांत उर्फ जुगलकिशोर,करुणाकान्त उर्फ नन्हें,प्रेमकांत उर्फ बिल्लू पुत्रगण बेदनाथ,अमित,ललित पुत्रगण रमाकांत,विकास उर्फ गोरा पुत्र ताराकांत,रेखा पाण्डेय पत्नी ताराकांत व कृष्णकांत,प्रेमकांत की पत्नी ने उनकी पुत्री के साथ मारपीट कर हत्या कर दी है।



 इस बीच गांव में अफ़रातफ़री का माहौल बना रहा। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर नायब तहसीलदार शशांक शेखर मिश्र ,राजस्व निरीक्षक सुधीर कुमार , लेखपाल शशांक शेखर शुक्ला समेत ईसानगर निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। 


इस बाबत निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सच्चाई सामने आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


फ़िलहाल कुछ भी हो मायके पक्ष की तहरीर पर एसआई साहब लाल को पूरे मामले की जांच सौप दी गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे