Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:चाय पान की दुकानों पर प्रत्याशी के समर्थक जीत हार का लगा रहे हैं आंकड़ा

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़:उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 के अंतिम चरण का मतदान 7 फरवरी को होना बाकी है 10 तारीख को मतगणना पूरे प्रदेश की विधानसभा सीटों का होगा ।


लेकिन प्रतापगढ़ जनपद के 249 विधानसभा पट्टी में दिलचस्प लड़ाई होने पर जहां प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा चाय पान की दुकान ऊपर हार और जीत का आंकड़ा लगातार लगाया जा रहा है। 


वहीं अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए समर्थक माथापच्ची कर रहे हैं। पांचवें चरण में हुए मतदान को बीते 1 सप्ताह हो गया है 1 सप्ताह से लगातार पट्टी विधानसभा क्षेत्र की छोटी-बड़ी बाजारों की चाय पान और नाश्ते की दुकानों पर सपा बसपा भाजपा के समर्थक अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए कई हजार वोटों जीत होने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। 


10 तारीख को पट्टी विधानसभा का परिणाम दोपहर 2:00 बजे के बाद आने की संभावना जताई जा रही है। 


ऐसे में प्रत्याशियों की दुकदुकी भी बढ़ गई है जैसे-जैसे मतगणना की तारीख नजदीक आ रही है प्रत्याशी और समर्थकों में अजीब तरह की हलचल पैदा हो गई है।


 पट्टी विधानसभा में  दो लाख बीस के करीब वोट पड़े हैं जिसमें सबसे अधिक महिलाओं ने इस बार अपनी भागीदारी निभाकर सबको चौंका दिया है। 


5 वर्षों उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार रहते हुए तमाम उतार-चढ़ाव हुए और अधिकतर लोग भाजपा से नाराज भी रहे लेकिन मोदी सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचा कर वोट बैंक हासिल करने के लिए भाजपा ने पूरी तरह की चोटी का जोर लगा दिया था। 


पट्टी विधानसभा में बगल सटे रानीगंज विधानसभा में भाजपा के गृह मंत्री अमित शाह अनुप्रिया पटेल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित जैसे दिग्गज स्टार प्रचारक के रूप में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए ताकत झोंक दी थी। 


अब मतदाताओं को 10 मार्च का इंतजार है की पट्टी विधानसभा का इस बार का विधायक कौन होगा और कौन विधानसभा लखनऊ पहुंचेगा यह मतदाताओं से लेकर प्रत्याशी के समर्थकों और पार्टी पदाधिकारियों में उहापोह की स्थिति बनी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे