Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:गर्लफ्रेंड की फरमाइशों को पूरा करने के लिए देते थे घटना को अंजाम, गिरफ्तार


बी पी त्रिपाठी

गोंडा पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो मोटरसाइकिल 9 मोबाइल फोन तथा तीन हजार की नगदी बरामद कर अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि लुटेरे गर्लफ्रेंड की फरमाइश को पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम देते थे।



जनपद के कोतवाली देहात तथा कर्नलगंज क्षेत्र में अज्ञात लुटेरों द्वारा पुलिस की नाक में दम कर दिया गया था। आए दिन लुटेरे मोबाइल फोन पर्स राहगीरों से पैसों को लूट कर फरार हो जाते थे। 



जिस के संबंध में पीड़ित व्यक्तियों द्वारा दो थानों को मिलाकर कई प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। 


पुलिस को चुनौती देते इन लुटेरों की धरपकड़ के लिए एसपी ने तीन टीमों का गठन कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। पुलिस सरगर्मी से इन लुटेरों का तलाश कर रही थी। 



एसओजी कर्नलगंज तथा देहात कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है इनमें क्रमश: सुधांशु पाण्डेय,आशीष जयसवाल, शशांक दूबे, शिवम सिंह, शिवम तिवारी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट के 3 हजार नगद, 9 मोबाइल,घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल व एक चोरी की मोटरसाईकिल बरामद किया गया। 



पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वह अपने गर्लफ्रेंड की फरमाइश को पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम देते थे। 


इनमें सुधांशु पाण्डेय, आशीष जयसवाल व शशांक दूबे द्वारा कोतवाली देहात क्षेत्र के अन्तर्गत परसा पेट्रोल पम्प के पास से एक मोटरसाईकिल सवार महिला से पर्स तथा साईकिल सवार व्यक्ति से एक मोबाइल फोन व थाना करनैलगंज क्षेत्र के अन्तर्गत बाबागंज तिराहे के पास से एक महिला से पर्स व मोबाइल छीना गया था। 



पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पकड़े गए अभियुक्त शातिर अपराधी हैं। 


जनपद में मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। इसमें अभियोग पंजीकृत कर इसके खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई थी। 


इनके अलग-अलग गैंग को गिरफ्तार किया गया है। इनमें सब 18 से 20 22 आयु वर्ग के लड़के हैं। कुछ पढ़ाई कर रहे थे तथा कुछ सेना में नौकरी की तैयारी कर रहे थे। 


पूछताछ के दौरान इनके द्वारा बताया गया कि खुद का तथा अपने महिला मित्र का खर्चा पूरा करने के लिए राहगीरों से मोबाइल फोन पर्स छीनते थे। सभी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे