Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़ के शीतलागंज बाजार में लगा गंदगी का अंबार नहीं आता सफाई कर्मी

वेद व्यास त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश सरकार स्वच्छता अभियान की खुली पोल गांव से लेकर बाजार तक सफाई कर्मी रहते है नदारद! वर्षों से गांव में कोई सफाईकर्मी नहीं है।


बाबा बेलखरनाथ धाम क्षेत्र के शीतलागंज बाजार,दीवानगंज बाजार, करनपुर खूझी गांव में  नालियां बजबजा रही है और नाली जाम होने से गंदा पानी सड़क पर आ रहा है। 


राहगीरों को गंदगी से होकर गुजरना पड़ता है। शीतलागंज बाजार मैं बनी नाली बदबू की वजह से लोगों को नाक दबाकर गुजरना पड़ता है। 


हालात यह है कि गांव में सफाई कर्मी नहीं आता है। शीतलागंज बाजार में स्थित बीआरसी केंद्र सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैं लेकिन सफाई कर्मी के ना होने पर गंदगी का अंबार लगा हुआ है।  



बदबूदार नाली की गंदगी से लोग खुजली और डायरिया बुखार से पीड़ित हो रहे हैं इसके बावजूद भी जिम्मेदार अधिकारी सफाई कर्मी तैनात करने के बजाय कोरम पूरा करके पल्ला झाड़ ले रहे हैं। 


अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल शीतलागंज इकाई के व्यापारियों ने खंड विकास अधिकारी तथा उप जिलाधिकारी पट्टी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए बाजार में व्याप्त गंदगी को हटाए जाने की मांग की है।


अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजकुमार जयसवाल, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार जयसवाल, श्याम लाल जयसवाल, मनोज कुमार जयसवाल, छेदीलाल गुप्ता, सतीश जयसवाल, विनोद जयसवाल, अकबर अंसारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए सफाई कराए जाने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे