Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़ में मतगणना को लेकर समाजवादी पार्टी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

आरोप वीडियो

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर कल होने वाली मतगणना को लेकर प्रतापगढ़ पहुंचे सपा के एमएलसी मान सिंह  ने प्रतापगढ़ शहर स्थित शशांक होटल पर किया।


 प्रेस कॉन्फ्रेंस उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार शासन सत्ता को अपनी उंगली पर नचा रही है ईवीएम के साथ भी छेड़छाड़ कर रही है। 



यह चुनाव लोकतंत्र का आखिरी चुनाव है कल हुई बनारस की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि कचरे के साथ ईवीएम को ले जाने की साजिश रच रही थी।  


समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की सक्रियता से हुआ पर्दाफाश उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में 81  मतगणना प्रभारी समाजवादी पार्टी ने नियुक्त किया है ।


 उनका कार्य है कि मतगणना स्थल पर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करेंगेऔर मतगणना पर कड़ी  निगरानी रखेंगे ।


जिससे प्रदेश सरकार मतगणना के समय कोई अनैतिक कार्य न कर सके उन्होंने प्रतापगढ़ में कल हुई घटना पर कहा कि बिना सपा प्रत्याशियों के जानकारी के जिला अधिकारी के आदेश पर ईवीएम के खाली बॉक्स अंदर लिए जा रहे थे जब सपा कार्यकर्ताओं की इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया जिला निर्वाचन अधिकारी ने वीडियोग्राफी दिखाकर सपा कार्यकर्ताओं को संतुष्ट किया। 


मान सिंह ने कहा कि हम पूरी तरीके से निष्पक्ष मतगणना कराने के लिए पूरी तरह से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मुस्तैद है अगर प्रशासन या सरकार द्वारा कोई भी अनैतिक कार्य किया गया तो समाजवादी पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।


 वह ईवीएम की रक्षा एवं लोकतंत्र की रक्षा के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी हद तक जा सकते हैं ।


मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष छविनाथ यादव और विधानसभा प्रत्याशी विश्वनाथगंज सौरभ सिंह, विधानसभा प्रत्याशी रानीगंज आर के वर्मा , समाजवादी पार्टी के नेता प्रमोद मौर्या, विनोद दुबे समाजवादी पार्टी नेता पार्टी के नेता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे