Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:अंग्रेजी प्रश्न पत्र आउट होने के बाद फैला अफवाह


अखिलेश्वर तिवारी
बलरामपुर ।। जनपद बलरामपुर में बुधवार को इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा के अंग्रेजी प्रश्न पत्र आउट होने के बाद परीक्षा स्थगित होने की अफवाह आग की तरह फैल गई । 


तमाम अफवाहों के बीच प्रशासन ने इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा के परीक्षार्थियों को समय रहते सचेत किया और जानकारी दी कि बलरामपुर में परीक्षा स्थगित नहीं हुई है, जिसके बाद परीक्षार्थियों का भ्रम दूर हुआ और सभी निर्धारित 60 केंद्रों पर परीक्षा संपन्न कराई गई । 

जहां पर 10 हजार से अधिक परीक्षार्थियों ने परीक्षा में प्रतिभाग किया ।


जिला विद्यालय निरीक्षक गोविंद राम ने जानकारी दी कि इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा का अंग्रेजी प्रश्न पत्र के आउट होने का असर बलरामपुर जिले के परीक्षा पर नहीं पड़ा है । 


बलरामपुर में भेजा गया प्रश्न पत्र आउट हुए पत्र से भिन्न है, इसीलिए बलरामपुर में परीक्षा संपन्न कराई गई । उन्होंने समय रहते छात्र छात्राओं को आगाह भी किया था कि किसी भी प्रकार के अफवाहों पर भरोसा ना करें और अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर परीक्षा में सम्मिलित हों । 


उन्होंने बताया कि यूपी बोर्ड परीक्षा के अंतर्गत इंटरमीडिएट का 30 मार्च को 2:00 से होने वाले इंग्लिश विषय का पेपर लीक होने के कारण 24 जनपदों आगरा, मैनपुरी, मथुरा, अलीगढ़, गाजियाबाद, बागपत, बदायूं, शाहजहांपुर,उन्नाव,सीतापुर, ललितपुर, महोबा, जालौन, चित्रकूट, अंबेडकर नगर, प्रतापगढ़, गोंडा, गोरखपुर,, आजमगढ़, बलिया, बनारस कानपुर देहात, एटा, शामली में रद्द कर दिया गया है, शेष जनपदों में निर्धारित समय पर पेपर होगा। 

उन्होंने परीक्षार्थियों को आगाह किया कि जनपद बलरामपुर में निर्धारित सभी 60 परीक्षा केंद्रों पर इंटरमीडिएट का इंग्लिश विषय का पेपर होगा, परीक्षार्थी किसी भी तरह के अफवाह से दूर रहे। जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा सूचना के बाद सभी केंद्रों पर परीक्षा शांति पूर्वक संपन्न कराई गई ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे