Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

किसानों की आय बढ़ाने व युवाओं को रोजगार देने के लिए आनंदा ने लॉन्च किए तीन नए प्रोडक्ट

 

सुनील गिरि

हापुड : - आज किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए आनंदा का एक और नया कदम आनंदा डेयरी लिमिटेड ग्रुप से जुड़े अपने किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए आनंदा ने अपने किसानों से हरी मटर , स्वीट कॉर्न भी खरीदना शुरू कर दिया है। 


जिसके लिए आनंदा ने अपने खैरपुर खैराबाद पिलखुवा हापुड़ में स्थापित प्लांट पर फ्रोजन मटर, स्वीट कार्न, फ्रोजन चाप, दर्जनों डिस्ट्रीब्यूटर सहित लॉन्च किया।


एनसीआर के आनंदा के  दर्जनों डिस्ट्रीब्यूटर ने इस लॉन्चिंग में भाग लिया। डेरी प्रांगण  में सभी डिस्ट्रीब्यूटर ने  पौधारोपण भी किया।


आनंदा के चेयरमैन राधेश्याम दीक्षित ने बताया कि आज सबसे ज्यादा जरूरी है अच्छा खाना क्योंकि खाने की वस्तु का उत्पादन अगर सही से व स्वच्छ तरीके से किया गया हो तो ही उसका लाभ है और आनंदा लोगों के स्वास्थ्य के प्रति पहले से ही कमिटेड है और उनको स्वच्छ प्रोडक्ट देने को सदैव तत्पर है 


इसी कड़ी में आज हमने आनंदा के तीन प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं जिनमें फ्रोजन मटर ,फ्रोजन सोया चाप व स्वीट कॉर्न है यह उत्पादन आनंदा के पूरे उत्तर भारत में आनंदा की 5 फैक्ट्रियां है जोकि आनंदा से तीन लाख किसान सीधे तोर जुड़े हुए हैं । 


आनंदा किसानों के  बैंक खाते में सीधे डिजिटल पेमेंट भी करती है। अब आनंदा उन्हीं किसानों से हरी मटर, स्वीट कॉर्न  भी खरीदेगी, जिससे किसानों की आमदनी में बढ़ोतरी होगी। 


किसानो से हरी मटर , स्वीट कॉर्न , को खरीद कर उनको फ्रोजन कर  आनंदा  अपने आउट लेटस पर एवं डिस्ट्रीब्यूटर को सप्लाई करेगी। 


किसानों के साथ साथ  वितरण करने वाले  लोगों को भी रोजगार मिलेगा।  आनंदा लोकल फॉर ग्लोबल पर भी काम कर रही है पिलखुआ स्थित फैक्ट्री से कई उत्पाद विदेश में भी जाते हैं। 


आनंदा चेयरमैन ने बताया कि हमारा उद्देश्य हापुड़ क्षेत्र सहित उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों के कई गांवों की महिलाओं को भी रोजगार देना है जिससे महिलाएं और ज्यादा स्वावलंबी हो सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे