Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:दहेज हत्या के मामले पति,सास-ससुर भेजे गए जेल, मृतका के 9 माह की बेटी का कौन बनेगा सहारा? जाने क्या है पूरा मामला

राकेश श्रीवास्तव

मनकापुर (गोंडा) मां प्रिया की अचानक मौत से महज 9 माह की सिबी अनाथ हो चली है पिता दादा दादी बुआ चाचा नाना नानी मामा मामी सबके  होते हुए भी सीबी का अपना कोई नहीं है पिता दादा-दादी जेल जा रहे हैं। मोहल्ले की महिलाएं बोतल से दूध पिला कर दूधमूही सिबी के जीवन को बचाने में लगी है। 


मां की मौत से अनजान सीबी हर महिला के चेहरे में अपनी मां तलाश रही है और पिछले 3 दिनों से उसका रो-रोकर बुरा हाल है । 

    

मनकापुर कस्बे में ही प्रिया को ससुराल में मृत पाया गया था पिया के गोद में 9 माह की बच्ची सिबी खेल रही थी उसे क्या पता था कि उसकी मां को दहेज लोभी मौत के घाट उतार देंगे। 


मां की मौत के बाद से ही सिबी हर महिला के आंखों में अपनी मां के चेहरे को तलाश रही है और उसका पिछले 3 दिनों से रो- रो कर बुरा हाल है पास पड़ोस की महिलाएं उसे बोतल से दूध पिला कर जीवन दान देने का प्रयास कर रही हैं ।


फिलहाल 9 माह की अबोध दूध मुही  बच्ची को ना तो ननिहाल से नाना नानी मामा मामी लेने आ रहे हैं और ना ही अब उसके अपने ही घर में कोई देख रेख करने वाला बचेगा। 


क्योंकि सिबी के दादा दादी पापा आज शनिवार को जेल रवाना हो रहे हैं उन पर सीबी की मां को दहेज के लिए मार डालने का आरोप है सीबी की दोनों  चाचा पर गम्भीर धाराओ में मामला दर्ज है और जल्द ही पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार कर सकती है इसके बाद सीबी का देखरेख करने  वाला कोई नहीं बचेगा ।


9 माह की सिबी अनाथालय जाएगी या मोहल्ले के लोग गोद लेंगे या फिर नाना नानी अपनी बेटी की औलाद समझकर गले लगाएंगे। 


या फिर सिबी की दोनों बुआ में से कोई स्वीकार कर पालन पोषण कर सकेगा ।यह भविष्य बताएगा? 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे