Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संग्रामगढ़ :जब शादी के लिये दबाव बनाने लगी प्रेमिका, तो प्रेमी ने प्रेमिका को जहर देकर उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

क्षेत्राधिकारी लालगंज


वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के थाना  संग्रामगढ़ के कोटा भवानी गांव के पास खेत में एक 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव बोरी में भरा हुआ मिला था । 


पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए शव के शिनाख्त का प्रयास कर रही थी। दिनांक 06.04.2022 को उक्त महिला के शव की पहचान पूजा पटेल पुत्री राममिलन पटेल निवासी मठिया थाना अन्तु प्रतापगढ़ के रूप में हुई । मृतका के पिता के तहरीर पर थाना संग्रामगढ़ में धारा 302, 201, 506 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया ।


उक्त अभियोग की विवेचना/कार्यवाही के क्रम मे थाना संग्रामगढ़ के थानाध्यक्ष  अनिल कुमार पाण्डेय मय हमराह द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर उक्त अभियोग से सम्बन्धित अभियुक्त जयन्ती प्रसाद हरिजन उर्फ राजू हरिजन को थाना क्षेत्र संग्रामगढ़ के छत्रधारी इण्टर कालेज तिराहा, लखपेड़ा से गिरफ्तार किया । 


तथा पूछताछ मैं गिरफ्तार अभियुक्त जयन्ती प्रसाद हरिजन उर्फ राजू हरिजन ने पूछताछ में बताया कि मेरा घर थाना अन्तू के ग्राम बहेरा में है मै शादी-शूदा हूं व चार बच्चे है । 


पूजा (मृतका) का गांव मेरे गांव के पास है पूजा की शादी हो चुकी है और पति से विवाद होने के कारण छोड़ छुड़ौती होकर समझौता भी चुका है । 


पूजा के घर मै राज मिस्त्री का काम करने जाता था वही हम दोनो के बीच में बातचीत होने लगी और हम दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे थे । मै पूजा को उसके घर से भगाकर अपने साथ ग्राम टाड़े में ले आया । 


ग्राम टाड़े के पंचायत भवन में मै राजमिस्त्री का कार्य करता हूं और गांव के ही बारात घर में पूजा के साथ रहता था । 


कुछ दिनों बाद पूजा मुझसे शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी थी, इस बात को लेकर अक्सर हमारे बीच में झगड़ा हो जाया करता था । जिससे तंग आकर दिनांक 14.03.2022 को मैने पूजा को जहर पिला दिया जिससे उसी रात्रि  में उसकी मृत्यु हो गयी थी । 


शव को एक बोरे में भरकर अपने मोटर साइकिल के पिछे लादकर भवानीगंज स्थित टावर के पास ले जाकर फेक दिया था।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे