Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:नगर में निकाली गई साईं बाबा की शोभायात्रा


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के चौक रोड पर स्थापित साईं मंदिर से रविवार को साईं राम की शोभा यात्रा धूमधाम से निकाली गई । 

शोभायात्रा में सदर विधायक पल्टूराम तथा नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि शाबान अली भी सम्मिलित हुए ।


जानकारी के अनुसार साईं बाबा की शोभायात्रा चौक रोड स्थित साईं मंदिर से प्रारंभ होकर नगर के व्यस्ततम सड़कों से होता हुआ पूरे नगर में भ्रमण किया । 


शोभा यात्रा का रास्ते में जगह-जगह श्रद्धालुओं द्वारा स्वागत अभिनंदन भी किया गया । नगर पालिका की ओर से यात्रा में शामिल लोगों के लिए जलपान की व्यवस्था कराई गई । 


नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि शाबान अली की अगुवाई में शाबान अली यूथ ब्रिगेड के तमाम पदाधिकारी व सदस्यों ने शोभा यात्रा में शामिल श्रद्धालुओं को बिस्किट खिला कर पानी पिलाया । 



सदर विधायक पलटू राम ने कहा कि यह यात्रा नगर में गंगा जमुनी पहचान को बढ़ावा देती है । शोभायात्रा में हिंदू और मुस्लिम दोनों धर्म के लोग सम्मिलित हो रहे हैं । उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन से आपसी भाईचारे को बढ़ावा मिलता है । 


आयोजकों को भी उन्होंने ऐसे आयोजन के लिए धन्यवाद दिया । नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि ने शाबान अली ने कहा कि बलरामपुर की पहचान है यहां की गंगा जमुनी संस्कृति और हम इस संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए पूरा प्रयास करते रहेंगे ।


उन्होंने शोभायात्रा में शामिल तमाम लोगों को बधाई देते हुए सभी से इसी प्रकार आपसी भाईचारा व शौहार्द बनाए रखने के लिए अपील भी किया । शोभा यात्रा में बड़ी संख्या में लोग सम्मिलित हुए ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे