Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:आशाबहु व संगिनी ने किया सीएचसी गेट पर जबरदस्त प्रदर्शन कहा दाम नही तो काम नही


वीडियो


रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज तहसील क्षेत्र के विकास खंड तरबगंज के अन्तर्गत आज गुरूवार को आशा बहु व आशा संगिनियों द्वारा लंबित देय के भुगतान सहित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर जबरदस्त धरना प्रदर्शन किया और नारेबाजी करते हुए कहा दाम नही तो काम नही।


बताते चले की गुरूवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरबगंज के गेट पर आशाबहु व संगिनी ने इकट्ठा होकर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की और कहा "दाम नहीं तो काम नहीं" के नारे लगाते हुए आशा बहू व आशा संगिनी ने काफी संख्या में एकत्र होकर धरना प्रदर्शन किया और कहा की क्षेत्र में सभी कार्यों का बहिष्कार किया जायेगा।


आशा बहुओं ने बताया कि विगत चार महीनों से भुगतान न होने के कारण काफी समस्याएं उत्पन्न हो रही है जिनके कारण घर का खर्च भी चलना मुस्किल होगया सभी आशाबहु परेशान है इसलिए हम लोगो ने निर्णय लिया है की दाम नही तो काम नही अब जितने भी कार्य हमे सौपे जायेगे ।


सब का बहिष्कार किया जायेगा और कोई भी आशाबहु कार्य नही करेगी जिससे विवश होकर धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है।


वही सीएचसी अधीक्षक धीरज तिवारी ने बताया की बजट न होने के कारण भुगतान में बाधा आ रही है मुख्य चिकित्सा अधिकारी को अवगत कराया जा रहा है। 


लेकिन उनके आश्वासन के बाद भी तत्काल भुगतान की मांग पर अड़ी आशा बहु व संगिनी काम करने को तैयार नहीं हैं।


इस धरना प्रदर्शन में ब्लाक अध्यक्ष इन्दूसिंह के साथ बबली सिंह,अनीता मिश्रा,सोनिया तिवारी सहित काफी संख्या में आशाबहु व संगिनी मौजूद थी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे