Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दूसरे दिन भी लालगंज मे अतिक्रमण अभियान को लेकर मशक्कत मे दिखा प्रशासन



सांगीपुर बाजार मे भी दो दिन बाद अतिक्रमण पर प्रशासन कसेगा शिकंजा

गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। नगर पंचायत की बाजार मे शासन के निर्देश पर दूसरे दिन गुरूवार को भी अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर हडकंप का माहौल बना रहा। 


वहीं प्रशासन ने सांगीपुर बाजार मे भी गुरूवार को ऐलान किया है कि दो दिवस के भीतर यदि बाजार मे अतिक्रमण लोगों ने स्वयं न हटवाया तो प्रशासन वहां भी सख्त अभियान चलायेगा। 


एसडीएम अरूण सिंह तथा सीओ रामसूरत सोनकर ने सांगीपुर बाजार मे पैदल भ्रमण कर प्रतिष्ठानो के सामने अतिक्रमण को लेकर नाराजगी जताई। गुरूवार को नगर पंचायत की बाजार मे नगर पंचायत की कार्यदायी संस्था व पुलिस तथा राजस्व एवं राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम ने चौक से अस्पताल तक अतिक्रमण हटवाया। 


जेसीबी के साथ निकली प्रशासनिक टीम ने हाइवे के फुटपाथ पर लगे व्यापारिक प्रतिष्ठानो के साइन बोर्ड व टिन आदि उखडवाकर जब्त कर लिया। 


ईओ सुभाषचंद्र सिंह की अगुवाई मे चले अभियान के तहत फुटपाथ पर रखे जनरेटर आदि को भी पीछे कराया गया। प्रशासनिक कार्रवाई के दौरान कहीं कहीं व्यापारियों तथा अफसरो के बीच हल्की फुल्की नोंकझोक भी हुई। 


इधर सांगीपुर बाजार मे भी अतिक्रमण को लेकर प्रशासन का तेवर सख्त हो उठा है। सांगीपुर थाने पहुंचे एसडीएम अरूण सिंह तथा सीओ रामसूरत सोनकर ने बाजार मे अतिक्रमण को लेकर पुलिस को कडी कार्रवाई के निर्देश दिये। 


एसडीएम व सीओ के निर्देश पर पुलिस ने मुनादी कराकर अतिक्रमणियों को दो दिनों मे अपने प्रतिष्ठानो के सामने अवैध कब्जो को हटवाये जाने को लेकर आगाह किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे