Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कांग्रेस के राष्ट्रीय चिंतन शिविर में शामिल होंगे प्रमोद तिवारी व मोना



गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के बुलावे पर केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी तथा क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना राजस्थान के उदयपुर मे आयोजित कांग्रेस के राष्ट्रीय चिन्तन शिविर में शामिल होने के लिए बुधवार को रवाना हुये। 


सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी तथा पार्टी विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में होने वाले आगामी तेरह व चौदह तथा पन्द्रह मई के पार्टी के तीन दिवसीय नवसंकल्प चिंतन शिविर में यूपी के कांग्रेसियों की ओर से संगठनात्मक सुझाव रखेंगे। 


वहीं पार्टी के राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले संगठन की मजबूती पर मंथन के लिए हो रहे राजस्थान के राष्ट्रीय चिंतन शिविर में प्रमोद तिवारी तथा मोना के शामिल होने को लेकर यहां कांग्रेसियों मे भी उत्साह देखा जा रहा है। 


शिविर में शामिल होने के लिए पार्टी की शीर्ष वर्किग कमेटी के सदस्य के रूप मंे प्रमोद तिवारी तथा यूपी में कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता के रूप में आराधना मिश्रा मोना को पार्टी हाईकमान द्वारा विशेष बुलावे की जानकारी होने पर बुधवार को यहां कांग्रेसियों व समर्थकों के चेहरे खिल उठे देखे गये। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल द्वारा यहां जारी विज्ञप्ति के मुताबिक पार्टी के चिंतन शिविर में शामिल होने को लेकर प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना के आगामी पन्द्रह मई तक के सभी कार्यक्रम स्थगित रहने की जानकारी भी दी गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे