Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में एक ही परिवार पर बरपा दबंगो का कहर, दौड़ा दौड़ाकर पीटा, बुजुर्ग महिला समेत तीन घायल


आरोप


पीड़ित का सनसनीखेज आरोप शिकायत करने पर थानेदार ने जड़ा थप्पड़।

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा:तरबगंज थानाक्षेत्र के सेझिया गाँव में शुक्रवार शाम दबंगो ने एक ही परिवार को निशाना बनाते हुए दौड़ा दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया।


 बीचबचाव करने आये गाँँव के लोगो को भी मारा पीटा जिससे कोई रूकावट नही बना और दबंगो का कहर जारी रहा जिसमे बुजुर्ग महिला समेत तीन लोग घायल हो गये ।


जिसमे बुजुर्ग महिला की हालात गम्भीर बनी हुई है ।वही पीड़ित ने सनसनीखेज आरोप लगाया कहा थाने पर शिकायत करने पहुँचे जहाँ थानेदार ने थप्पड़ मारना शुरूकर दिया।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत सेझिया के मजरा प्रभुबाबाकुटी में शुक्रवार की रात लगभग9बजे के करीब दबंगो ने एकजुट होकर बद्रीप्रसाद निषाद के घर को निशाना बनाया और परिवार के ऊपर हमला बोल दिया। 


अचानक हुए हमले से घबराये घरवाले हल्लागोहार करते हुए भागने लगे जिसे देख दबंगो ने दोड़ा दौड़ाकर पीटना शुरूकर दिया और कोई भी गाँव का व्यक्ति सामने नही आया जो आया वो भी मारा गया ।


वही बुजुर्ग महिला जो दरवाजे पर सोरही थी उसे भी नही बक्सा मारपीट कर घायल कर दिया जबकि बद्रीप्रसाद दुकान पर थे दुकान से घर पहुँचे ही थे की उन्हे भी मारना शुरू कर दिया जिसमे तीन लोग घायल हो गये।


पीड़ित बद्रीप्रसाद निषाद ने एक आरोप लगाकर सनसनी फैलादी और कहा की न्याय माँगने पर थप्पड़ मिला। बताया की साहब हमलोग मारे गये और थाना तरबगंज पर शिकायत करने बुजुर्ग घायल माँ को लेकर पहुँचे तो थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने थप्पड़ मारना शुरू कर दिया ।शिकायत भी नही सुनी जिसमे परेशान होकर बुजुर्ग माँ को अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ हालात चिन्तजनक बनी हुई है।


क्या कहते है जिम्मेदार.

थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने बताया की आरोप निराधार है मारपीट दोनो तरफ से हुई है और दोनो पक्षो का मुकदमा पंजीकृत किया गया है जाँच कराई जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे