Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राज्यसभा सदस्य पद पर प्रमोद तिवारी का हुआ नामांकन, खिले समर्थकों व कार्यकर्ताओं के चेहरे



राजस्थान विधानसभा में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल करते प्रमोद तिवारी साथ में सीएम अशोक गहलोत

गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। राज्य सभा सदस्य के चुनाव मे मंगलवार को प्रमोद तिवारी के राजस्थान में नामांकन दाखिल करने को लेकर यहां कांग्रेसियो का उत्साह और बढ़ा दिखा। 


दोपहर बाद विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैम्प कार्यालय पर जुटे कार्यकर्ताओं को जैसे ही प्रमोद तिवारी के नामांकन दाखिल करने की जानकारी हुई कार्यकर्ता व समर्थक खुशी से चहक उठे। 


सोशल मीडिया तथा मीडिया चैनलों पर राजस्थान विधानसभा में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रमोद तिवारी के नामांकन दाखिल करने की तस्वीर वायरल होते ही कांग्रेसियों के चेहरे खिल उठे दिखे। 


प्रमोद तिवारी के नामांकन दाखिल करते समय राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की भी मौजूदगी को लेकर कार्यकर्ताओं मे प्रमोद तिवारी की जीत को लेकर भरोसा भी मजबूत देखा जा रहा है। 


क्षेत्रीय विधायक एवं यूपी की कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना की भी नामांकन के समय पिता प्रमोद तिवारी के साथ मौजूदगी देखी गयी। 


इसके पहले राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर भी प्रमोद तिवारी तथा मुकुल वासनिक व रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के साथ सीएम अशोक गहलोत की मुलाकात से भी स्थानीय कांग्रेसी गदगद दिखे। 


प्रमोद तिवारी के कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में राजस्थान विधानसभा में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नाम निर्देशन किये जाने की यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने विज्ञप्ति के जरिए भी जानकारी दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे