Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:6 मौतों के बाद भी नही थम रही है गाड़ियों की रफ्तार


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के बौद्ध परिपथ पर तेज रफ्तार का कहर जारी है। बीते शुक्रवार को बौद्ध परिपथ पर ही बोलेरो और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत में 6 लोगो की मौत हुई थी, बावजूद इसके लोगो की गाड़ियों की रफ्तार धीमी नही हो रही है। 


रविवार को पचपेड़वा सिद्धार्थनगर मार्ग पर पिकप व कार की भिड़ंत हो गयी। इस सड़क हादसे में 10 लोगो के घायल होने की खबर है जिनमे 7 घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।


जानकारी के अनुसार 22 मई को थाना पचपेड़वा क्षेत्र स्थित सशस्त्र सीमा बल कैम्प के पास तेज रफ्तार पिकअप और कार में भीषण टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाडियों के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगो की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पचपेड़वा पहुंचाया गया ।


जहां प्राथमिक उपचार के बाद 7 लोगो को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डॉ मिथलेश कुमार ने बताया कि कुल 10 लोग घायल हुए जिनमे 7 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 


घायलों में स्नेहा (9), गुड़िया (30), सुनती (40), मोहम्मद अकरम (40), दुर्गेश (35), विजयलक्ष्मी (40) तथा राजेश (45) को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया, जबकि मुन्नू, शेर अली व अजमत उल्लाह का इलाज पचपेड़वा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। बताया जाता है कि कार में सवार लोग बहराइच दरगाह मेला गये थे और वापस लौटते समय दुर्घटना हो गई। 


पूरे मामले में सीओ कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि दुर्घटना में शामिल दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया गया है। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। घटना कैसे हुई इस बात की जांच की जा रही है । जांच के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे